Accident in Kasganj: दिवाली की खरीदारी कर लौट रहे भाई-बहन को टैंकर ने कुचला, युवती की मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिवाली (Diwali) से ठीक पहले एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. उत्तर प्रदेश के कासगंज में दिवाली की खरीदारी कर लौट रहे भाई-बहन को तेज रफ्तार टैंकर ने कुचल दिया. हादसे में युवती की मौत हो गई.

  • Share this:
Ajyendra Sharma

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में दिवाली (Diwali) के दिन एक दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार ने एक जिंगदी निगल ली. कासगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक पर सवार भाई बहन को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में बहन की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि भाई गंभीर घायल हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई को कासगंज सीएचसी में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मृतका के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि ये सड़क हादसे की घटना जनपद कासगंज के कोतवाली सदर क्षेत्र के विलराम गेट स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास की है. बताया जाता है कि जनपद अलीगढ़ के गंगीरी थाना क्षेत्र के गांव मलसई का रहने वाला रनवीर अपनी चचेरी बहन ज्योति के साथ शनिवार को दीपावली के सामान की खरीदारी करने बाइक से कासगंज आया था.



घर लौट रहे भाई बहन हुए हादसे का शिकार
दिवाली की खरीददारी के बाद भाई बहन वापस घर जा रहा थे. तभी कासगंज के विलराम गेट स्थित एसआर पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रहे अनियंत्रित टैंकर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक के पीछे बैठी ज्योति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और रनवीर घायल हो गया. हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़ कर फरार हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई को कासगंज सीएचसी में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मृतका के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज जिला अस्पताल दिया है. वही घटना की जानकारी होते ही मृतक किशोरी के परिवार में कोहराम मच गया. दीपावली के त्योहार की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज