अपना शहर चुनें

States

बुलेट की किश्त भरने बने चोर, फिल्मी स्टाइल में व्यापारी से लूटे 18 लाख, अब होगी जेल 

लूट की वारदात में शामिल फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.
लूट की वारदात में शामिल फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

शिवपुरी पुलिस ने व्यापारी से 18 लाख की लूट (Loot) की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने अपनी बुलेट की किश्त भरने और महंगे शौक पूरे करने इस घटना को अंजाम दिया. 

  • Share this:
शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में बीते 24 नवंबर को दिनदहाड़े एक व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर हुई 18 लाख की लूट (Loot) की घटना का शनिवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस वारदात में शामिल तीन लुटेरों को हिरासत में लिया है. साथ ही लूट के 11 लाख 26 हजार रुपए सहित वारदात में इस्तेमाल की गई एक बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं लूट का एक आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हे जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

दरअसल, 24 नबंवर को कोलारस के दाल मील संचालक का भतीजा भारतीय स्टेट बैंक से 18 लाख रुपए निकालकर ले जा रहा था. तभी लूट की नियत से खड़े चार बदमाशों ने व्यपारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर कैश से भरा बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, Oppo मोबाइल कंपनी के वेयर हाउस में लगी भयंकर आग, लाखों का नुकसान



सीसीटीवी कैमरे ने किया खुलासा
लूट की इस बड़ी वारदात के बाद शिवपुर पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस कप्तान द्वारा इस लूट को जल्द से जल्द ट्रेस करने के लिए जिले के आसपास के थानों को भी अलर्ट किया गया. लेकिन इस लूट के खुलासे में मुख्य भूमिका तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे ने निभाई और लुटेरों को पहचाना गया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. एक आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इसकी तलाश की जा रही है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों से पता चला कि इस लूट को करने का उद्देश्य बुलट की किश्त चुकाना थी. अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए आरोपियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज