सहारनपुर में चेकिंग के दौरान कार सवार तीन तस्कर गिरफ्तार, दो करोड़ रूपये की स्मैक बरामद

गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वो चोरी-छिपे अन्य राज्यों से स्मैक लाकर उसे सहारनपुर जनपद में ऊंचे दामों पर बेचते थे

गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वो चोरी-छिपे अन्य राज्यों से स्मैक लाकर उसे सहारनपुर जनपद में ऊंचे दामों पर बेचते थे

जनकपुर थाना पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त अभियान में राकेश केमिकल के पास चेकिंग के दौरान नशे के तीन तस्करों उस्मान, जावेद और सताब को एक सेंट्रो कार, तीन मोबाइल फोन और एक किलो 77 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. जब्त स्मैक की अनुमानिक कीमत दो करोड़ रूपये बताई जा रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 7:09 PM IST
  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में नशे के काले कारोबार का पर्दाफाश हुआ है. जनकपुरी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त अभियान चलाकर तीन नशा तस्करों (Drug Peddlers) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से लगभग दो करोड़ रुपए की स्मैक (Smack) बरामद किया है.

पुलिस ने राकेश केमिकल के पास चेकिंग के दौरान तीन शातिर अभियुक्तों उस्मान, जावेद और सताब को एक सेंट्रो कार, तीन मोबाइल फोन और एक किलो 77 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. आरोपियों के पास से बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग दो करोड़ रुपए आंकी जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Youtube Video




एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि जनकपुरी थाना और क्राइम ब्रांच के प्रयासों से तीन स्मैक के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई है. गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि यह लोग अन्य राज्यों से स्मैक को छिपाकर लाते थे और सहारनपुर जनपद में महंगे दामों पर बेचने का काम करते थे. पुलिस द्वारा इनके पास से तीन मोबाइल फोन और कहां पर इस सामान को छिपाते थे उन सब की बरामदगी की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज