बरेली: लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा का पति अजितेश गिरफ्तार, ये रही वजह

लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा का पति अजितेश गिरफ्तार (File photo)
लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा का पति अजितेश गिरफ्तार (File photo)

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
बरेली. बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के पति अजितेश को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 2019 में प्रेमनगर इलाके के होटल में एमआर अमित पर हमला करने का आरोप है. पुलिस की जांच और सीसीटीवी फुटेज बयानों के आधार पर मुकदमे में अजितेश का नाम सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इससे पहले अजितेश ने सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा था, जिससे उसको गंभीर चोट भी आईं. अजितेश ने कुछ समय पहले पहले बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था.

अजितेश के खिलाफ और भी दर्ज हैं केस: पुलिस
प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं. पुलिस में इसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं. उधर, अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है. वह इसे साजिश कह रहा है.

बीजेपी विधायक की बेटी ने की थी अजितेश से लव मैरिज
बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज