अपना शहर चुनें

States

समस्तीपुर में घर से बाजार गए दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या, सड़क किनारे मिला शव

मृतक दिव्यांग युवक के परिजनों ने दुकानदार और उसके साथियों पर उसकी पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है
मृतक दिव्यांग युवक के परिजनों ने दुकानदार और उसके साथियों पर उसकी पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है

मृतक के परिजनों ने बताया सोमवार की शाम दिनेश एटीएम (ATM) से पैसे निकालकर घर का सामान लाने के लिए बाजार गया था. वो चौर की तरफ स्थित एक दुकान पर गया था. उन्होंने शक जताया कि वहां खाने-पीने के बाद दुकानदार और उसके अन्य साथियों ने मिलकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या (Beaten To Death) कर दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 9:34 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में अपराधी बेखौफ हैं. यहां बाजार गए एक दिव्यांग युवक की अपराधियों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या (Beaten To Murder) करने से सनसनी फैल गई. यह घटना पटोरी थाना क्षेत्र के दीगर चौसीमा चौर के पास की है. मृतक दिव्यांग युवक की पहचान गुरगम्मा मांझी टोला के रहने वाले दिनेश मांझी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया सोमवार की शाम दिनेश एटीएम से 2,500 रुपए निकालकर घर का सामान लाने के लिए बाजार गया था. वो चौर की तरफ स्थित एक दुकान पर गया था. उन्होंने शक जताया कि वहां खाने-पीने के बाद दुकानदार और उसके अन्य साथियों ने मिलकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या कर दी.

मृतक के पिता ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक ऑटो चालक ने सड़क किनारे दिनेश का शव पड़ा देखकर उन्हें इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिवारवालों ने पटोरी पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक दिनेश नशा किया करता था. उसके शरीर पर चोट के निशान और गले पर काला निशान मिला है. पुलिस मामला दर्ज कर विभिन्न बिदुओं से जांच कर रही है.

उन्होंने अंदेशा जताया कि दिनेश की हत्या भी हो सकती है या फिर नशे की हालत में या ठंड के कारण उसकी जान चली गई होगी. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी. जांच के बाद इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज