अपना शहर चुनें

States

समस्तीपुर: जमीन विवाद में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, पुत्र की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

जमीन विवाद में एक भाई और उसके लोगों ने लाठी-डंडे और रॉड से लैस होकर दूसरे पर जानलेवा हमला बोल दिया
जमीन विवाद में एक भाई और उसके लोगों ने लाठी-डंडे और रॉड से लैस होकर दूसरे पर जानलेवा हमला बोल दिया

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष की घटना के बाद बेझाडीह गांव में तनाव का माहौल है. दोनों पक्षों के द्वारा मुफस्सिल थाने में एक-दूसरे पर एफआईआर दर्ज कराई गई है. समस्तीपुर सदर अस्पताल में मृतक रंजय का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 6:12 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में जमीन विवाद (Land Dispute) में पिता और पुत्र को लाठी-डंडे और रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. इनमें से पुत्र की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. जबकि घायल पिता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना मुफस्सिल थाना इलाके के बेझाडीह पंचायत के वार्ड नंबर 2 की है. बताया जा रहा है कि लक्ष्मण राय उर्फ लक्षण राय और उनके भाई जागेश्वर राय के बीच जमीन जायदाद को लेकर लंबे समय से विवाद (Property Dispute) चल रहा था. दोनों के बीच पूर्व में भी कई बार मारपीट की घटना हुई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात लाठी-डंडे व रॉड से लैस लक्ष्मण राय और उनके सहयोगियों ने जागेश्वर राय पर धावा बोल दिया. पिता पर हमला होता देख बेटा रंजय जब उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ा तो हमलावरों ने उस पर भी लगातार लाठी-डंडे और रॉड से प्रहार किया. इस हमले में जागेश्वर राय और रंजय दोनें गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. यहां बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पटना ले जाए जाने के दौरान घायल रंजय की मौत हो गई. वहीं उनके जख्मी पिता का इलाज निजी अस्पताल में जारी है.

घटना के बाद बेझाडीह गांव में तनाव का माहौल है. जमीन विवाद में खूनी संघर्ष की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. इस मामले में दोनों पक्षों के द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है. समस्तीपुर सदर अस्पताल में मृतक रंजय का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज