शामली: AAP नेता की हत्या के आरोप में दोस्त समेत चार लोग गिरफ्तार, पैसों के लेनदेन में हुआ था कत्ल

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल अवैध असलहा को बरामद किया है

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल अवैध असलहा को बरामद किया है

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि धीरज से नीटू का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा और कहासुनी हुई थी. बाद में नीटू ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकत धीरज को गोली मार दी थी जिससे उसकी मौत (Murder) हो गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 6:03 PM IST
  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जनपद में आम आदमी पार्टी (AAP) के जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हुई हत्या (Murder) मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक युवक के दोस्त नीटू ने ही गोली मारकर उसकी हत्या की थी. नीटू ने अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. हत्या का कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल अवैध असलहा (Illegal Firearms) को बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के लांक गांव में 22 मार्च की रात लगभग 10 बजे धीरज नाम के  युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक धीरज आप पार्टी का जिला प्रवक्ता था. धीरज अपने गांव स्थित फार्म हाउस पर था जब उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मृतक के परिजनों की नामजद शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू किया तो हत्या का राज खुला.

पुलिस ने मृतक के दोस्त नीटू और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि नीटू ने अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर धीरज की गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से कत्ल में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि धीरज से नीटू का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा और कहासुनी हुई थी. बाद में नीटू ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकत धीरज को गोली मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज