होम /न्यूज /crime /पति की हत्या को आत्महत्या का रंग दे रही थी नर्स, 13 साल की बेटी ने खोला पिता के कत्ल का राज़

पति की हत्या को आत्महत्या का रंग दे रही थी नर्स, 13 साल की बेटी ने खोला पिता के कत्ल का राज़

Ghaziabad Crime: यूपी के गाजियाबाद में महिला ने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने उसे उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Ghaziabad Crime: यूपी के गाजियाबाद में महिला ने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने उसे उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

UP News: पुलिस की पूछताछ में युवती हत्या के आरोप से लगातार इनकार करती रही, लेकिन उसकी 13 साल की बेटी ने हत्या की पूरी क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक की गर्दन पर मिले घुटन के निशान
पुलिस ने महिला और उसकी बेटी से की पूछताछ तो खुला राज
महिला ने नींद में पति के मुंह पर तकिया लगाकर की हत्या

गाजियाबाद. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नर्स ने पति की हत्या कर दी. उसने इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश भी की. लेकिन उसकी 13 साल की बेटी ने हत्या का पूरा राज पुलिस के सामने खोल दिया. पुलिस ने नर्स का मोबाइल फोन खंगालने के बाद उसे उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की कोशिश की है. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामला दर्ज किया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया तो पता चला कि मृतक के गले के आसपास कुछ निशान हैं. ये निशान इस बात की ओर इशारा कर रहे थे कि किसी ने दम घोंटकर उसे मारने की कोशिश की. पुलिस ने इसके बाद जांच शुरू की और मृतक की पत्नी से पूछताछ की.

बच्ची ने खोला पिता की हत्या का राज
पुलिस की पूछताछ में युवती लगातार हत्या के आरोप से इनकार करती रही, लेकिन उसकी 13 साल की बेटी ने हत्या की पूरी कहानी पुलिस को बता दी. बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसने खुद मां को पिता के मुंह पर तकिया रखकर हत्या करते देखा है. इसके बाद पुलिस ने फिर कविता को हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ की. इस पूछताछ में कविता टूट गई और हत्या की बात कबूल कर ली.

पति की पिटाई से तंग आ गई थी महिला
उसने पुलिस को बताया कि शराब पीने के बाद उसका पति महेश उसे रोज जानवरों की तरह पीटता था. 29 नवंबर को भी दोनों के बीच लड़ाई हुई. इसके बाद जब महेश सो गया तो कविता ने तकिये से उसका मुंह दबा दिया. वह तब तक तकिये को दबाए रही, जब तक महेश की मौत नहीं हो गई. उसके बाद वह पति के शव को लेकर उसी अस्पताल में आ गई जहां वह काम करती थी. उसने इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की.

महिला का प्रेमी भी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि कविता जिस अस्पताल में काम करती है, वहीं के इश्योरेंस विभाग में काम करने वाले विनय वर्मा से उसके संबंध हैं. पुलिस को महेश की हत्या से जुड़ी कुछ बातें दोनों की वॉट्सएप चैट में मिलीं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है.

Tags: Crime story, Ghaziabad News, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें