होम /न्यूज /crime /श्रद्धा मर्डर केस: आफताब जो दिखा रहा, क्या वही सच है? पुलिस के लिए पहेली बना उसका व्यवहार

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब जो दिखा रहा, क्या वही सच है? पुलिस के लिए पहेली बना उसका व्यवहार

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब जेल में पढ़ना चाहता है इंग्लिश नॉवेल.

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब जेल में पढ़ना चाहता है इंग्लिश नॉवेल.

Delhi Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की हरकतों ने सभी को हैरान कर रखा है. तिहाड़ जेल सूत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जेल में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने की नॉवेल की डिमांड
आफताब के दिमाग को पढ़ने के लिए ब्रेन मैपिंग भी करवा सकती है पुलिस
अगले हफ्ते आ सकती है श्रद्धा की डीएनए रिपोर्ट

नई दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) को लेकर एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. आरोपी आफताब पूनावाला ने नार्को टेस्ट अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने की बात कबूल की है. तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब ने प्रशासन से इंग्लिश नावेल या लिटरेचर पड़ने के लिए मांगी है. अब प्रशासन उसे जल्द इंग्लिश बुक या नॉवेल मुहैया करवाएगा. बताया जा रहा है कि उसे ऐसी किताब दी जाएगी जो क्राइम बेस्ड नहीं हो और जिससे वो किसी और को या खुद को नुकसान ना पहुंचाए. वहीं इस मामले की जांच कर रही टीम के मुताबिक सारे सुराग तो मिल रहे हैं, लेकिन अभी तक वही सच सामने आया है जो आफताब दिखाना चाहता है.

दोनों टेस्ट होने के बाद आरोपी आफताब का व्यवहार जैसा है उसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. FSL के सूत्रों ने बताया कि उसने दोनों टेस्ट के दौरान एक जैसे ही जवाब दिए. ऐसा लगता है जैसे ये सब उसके प्लान का ही हिस्सा था. उनसे ना तो पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए मना किया ना ही नार्को के लिए. एक्सपर्ट्स की मानें तो ऐसा कम ही देखा गया कि कोई अपराधी क़त्ल के मामले में बिना किसी झिझक के इतना सहयोग करे.

सवालों के घेरे में आरोपी आफताब का व्यवहार
सूत्रों की मानें तो आरोपी आफताब का आचरण सवालों के घेरे में है. वो हर सवालों का जवाब एक जैसा ही दी रहा है, यह भी पुलिस के लिए एक पहेली बनी हुई है. अब माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दिल्ली पुलिस आफताब के दिमाग को पढ़ने के लिए ब्रेन मैपिंग भी करवा सकती है. हालांकि अभी पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद ही दूसरे टेस्ट पर विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा मर्डर केस: आफताब ने चाइनीज चाकू से किए श्रद्धा के शव के टुकड़े, जंगल में फेंका सिर

नार्को टेस्ट में चौंकाने वाला खुलासा
दिल्ली पुलिस में सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए आफताब ने चाइनीज चौपर का भी इस्तेमाल करने की बात कबूली है. उसने बताया है कि श्रद्धा के शव  के टुकड़े उसे गुरुग्राम में अपने ऑफिस के पास झाड़ियों में फेंक दिया था. फिर उसने श्रद्धा के फोन के मुंबई में समुद्र में डाल दिया था. फिलहाल अभी तक पुलिस ने श्रद्धा का फोन बरामद नहीं किया है. माना जा रहा है कि श्रद्धा के डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट भी जल्द पुलिस के हाथ लग सकती है.

Tags: Crime News, Delhi news, Shraddha murder case, Shraddha walkar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें