होम /न्यूज /crime /मर्डर के बाद आफताब ने श्रद्धा के बाल काट दिए... अंगूठी दूसरी लड़की को गिफ्ट की, आरी भी बरामद

मर्डर के बाद आफताब ने श्रद्धा के बाल काट दिए... अंगूठी दूसरी लड़की को गिफ्ट की, आरी भी बरामद

आफताब ने श्रद्धा के मर्डर के बाद उसकी अंगूठी दूसरी महिला को दे दी थी.  (News18)

आफताब ने श्रद्धा के मर्डर के बाद उसकी अंगूठी दूसरी महिला को दे दी थी. (News18)

Shraddha murder case: पुलिस का कहना है कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की अंगूठी डेट पर आई एक दूसरी लड़की को गिफ्ट क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आफताब ने श्रद्धा की एक अंगूठी को उसकी हत्या के बाद डेट पर आई दूसरी महिला को दिया था.
इस संबंध में श्रद्धा को अंगूठी देने वाले उसके पिता और महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं.
आफताब इस महिला के साथ बातचीत में बहुत सामान्य रहता था. जिससे उसे शक नहीं हुआ.

नई दिल्ली. श्रद्धा वालकर की एक अंगूठी को उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने उसकी हत्या के बाद दूसरी महिला को गिफ्ट कर दिया था. उसे दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस संबंध में श्रद्धा को अंगूठी देने वाले उसके पिता और महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. सूत्रों ने कहा कि आफताब महिला के साथ बात करते समय बहुत सामान्य व्यवहार करता था. जिससे उसे यह संदेह करने का कोई मौका नहीं मिला कि इस फ्लैट में कोई हत्या हुई है. पुलिस ने कहा कि जब वह घर से निकल रही थी तो उसे आफताब ने अंगूठी दी. पुलिस को शक है कि महिला को अपने किराए के मकान में लाने से पहले आफताब ने घर की अच्छी तरह सफाई की थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक पुलिस ने महरौली के जंगल से बालों के कुछ गुच्छे भी बरामद किए हैं. उन्हें श्रद्धा के पिता और भाई के नमूनों के साथ फॉरेंसिक मैच के लिए भेजा गया है. आफताब ने कथित तौर पर हत्या के बाद श्रद्धा के बाल काट दिए थे और इसे दिल्ली और गुड़गांव में फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि उन्हें एक और हथियार मिला है. जिसका इस्तेमाल शरीर को काटने में किया जा सकता है. जांच टीम ने हाल ही में आफताब के फ्लैट की तलाशी के दौरान पांच चाकू बरामद किए थे और उन्हें फोरेंसिक लैब भेज दिया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुड़गांव और दिल्ली के जंगलों की तलाशी में कुछ और आरी बरामद की गई हैं. उन्हें जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा.

पुलिस के सूत्रों ने कहा कि इस बीच आफताब को कथित रूप से ड्रग्स की सप्लाई करने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस के इनपुट पर सूरत में गिरफ्तार किया गया है. फैजल मोमिन भी आफताब का दोस्त है. पुलिस को शक है कि वह वसई स्थित घर पर उसे ड्रग्स सप्लाई करता था. आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की शुरुआती रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस अब नार्कोएनालिसिस के लिए सवालों की एक नई लिस्ट तैयार कर रही है. जो हथियारों और शरीर के अंगों को गायब करने पर केंद्रित होगी. पॉलीग्राफ सेशन के दौरान आफताब को बुखार की शिकायत थी. लेकिन तिहाड़ के डॉक्टरों ने मेडिकल चेकअप के दौरान उसे फिट पाया. जेल के एक अधिकारी ने कहा कि दो अन्य कैदियों और जेल कर्मचारियों के साथ बातचीत के दौरान वह खांसे या छींके बगैर धाराप्रवाह बोल रहा था.

श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब को क्‍या सजा मिल पाएगी, कितना मजबूत है ये केस, जानें 

पुलिस ने कहा कि आफताब के फोन, कैमरा और लैपटॉप सहित उसके गैजेट्स की जांच से संबंधित एक शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि उसने कुछ दस्तावेज, तस्वीरें और चैट डिलीट कर दिए थे. डिलीट की गई सामग्री को रिकवर करने की कोशिश जारी है. जबकि सोमवार शाम को श्रद्धा के पिता और चचेरे भाई समेत उनके परिवार के लोग वरिष्ठ अधिकारियों से मिले. महरौली पुलिस स्टेशन में बयान देने वाले श्रद्धा के पिता को बाद में अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने 2020 में मुंबई पुलिस के सामने श्रद्धा के दावों के बारे में आफताब के परिवार के सदस्यों से फिर से पूछताछ की. जिसमें उसने कहा था कि आफताब के माता-पिता को पता था कि उसने उसे पीटा और उसे मारने की कोशिश की. सूत्रों ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तैनात एक पुलिस टीम उन लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है, जो राज्य की यात्रा के दौरान दंपति के संपर्क में आए थे.

Tags: Brutal Murder, Delhi police, Girl murder, Shraddha murder case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें