बहन को भेजा घर से दूर, फिर भाइयों ने उसके प्रेमी का किया ये हाल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में प्रेम (Love) करना एक कपल के लिए मुसीबत का सबब बन गया.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 3:32 PM IST
बहन को भेजा घर से दूर, फिर भाइयों ने उसके प्रेमी का किया ये हाल
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रेम करना एक कपल के लिए मुसीबत का सबब बन गया.
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 3:32 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में प्रेम (Love) करना एक कपल के लिए मुसीबत का सबब बन गया. कपल को न सिर्फ एक दूसरे से दूर करने की कोशिश की गई. बल्कि उनके साथ जुर्म की घटना को अंजाम भी दिया गया. इसके बाद मामला पुलिस (Police) के पास पहुंचा. रायपुर की डीडी नगर पुलिस ने मामले में रविवार को जुर्म (Crime) दर्ज कर लिया है. आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है, लेकिन इससे पहले आरोपियों ने प्रेमी युवक का बुरा हाल कर दिया.

डीडी नगर पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के चंगोराभाठा निवासी युवक देवगन ध्रुव का घर के पास ही रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम (Love) प्रसंग था. इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने युवती को घर से दूर भाटापारा में उसे फूफा के घर भेज दिया. इसी बीच मौका पाकर युवती वहां से रायपुर (Raipur) आ गई. आज युवती अपने प्रेमी देवगन ध्रुव के साथ अग्रोहा कॉलोनी में थी. इसी दौरान उसके रिश्तेदार वहां पहुंचे और वहां से दोनों का अपहरण कर लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी.

Sister sent away from home, brothers did this for her lover Chhattisgarh police kidnapped in Raipur, Kidnapping, रायपुर में अपहरण, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की कार्रवाई, प्रेमी की पिटाई, प्रेमी युगल
Demo Pic.


रिश्तेदार हैं सभी आरोपी

रायपुर (Raipur) के सिटी एएसपी (ASP) प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि डीडी नगर पुलिस ने मामले में अपहरण करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. इसमें युवती का फूफा संतोष सेन, फूफेरा भाई योगराज सेन, युवती का मामेरा भाई मोनू सेन और उनके पड़ोसी रमजान खान और राधेश्याम यदु शामिल हैं. पीड़ितों द्वारा पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार परिजनों ने युवक का अपहरण कर उसकी जमकर पिटाई कर दी साथ ही बंधक बनाकर रखा. मामले की जानकारी मिलने पर डीडी नगर पुलिस युवक को छुड़ाकर लाई साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मोटर व्हीकल एक्ट-2019 लागू, लेकिन छत्तीसगढ़ में चालकों को नहीं देनी होगी ज्यादा पेनाल्टी 

ये भी पढ़ें: यहां चौकीदार ही निकला चोर, 3 माह का वेतन नहीं मिलने पर लूटे 6 लाख 76 रुपये 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...