सीतापुर: महिला सिपाही से छेड़छाड़ के आरोप में पकड़े गए युवक ने जहर खाकर दी जान

मृतक के भाई ने पुलिस के अत्याचार को उसकी मौत की वजह बताया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मृतक के भाई ने पुलिस के अत्याचार को उसकी मौत की वजह बताया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि थाने में उसके भाई के साथ मारपीट की गई, इससे आहत होकर उसने आत्‍मसम्‍मान के लिए यह कदम उठाया क्‍योंकि उसने छेड़छाड़ नहीं की थी. प्रभास द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन में अपमानित किया गया और दस हजार रुपये लेकर रिहाई की गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 4:31 PM IST
  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला सिपाही के साथ कथित छेड़खानी (Eve Teasing) के आरोप में गिरफ्तार किए गए युवक ने जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. शनिवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी. सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (SP) आर.पी सिंह ने बताया कि बीते बुधवार को प्रभास नामक युवक को बाजार में एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ा गया था. उन्‍होंने बताया कि प्रभास को पुलिस थाने लाया गया जहां बांड पर हस्‍ताक्षर कराने के बाद उसे रिहा कर दिया गया था.

सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात आरोपी ने कथित तौर पर जहर खा लिया जिसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय भेज दिया. मगर यहां उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि थाने में उसके भाई के साथ मारपीट की गई, इससे आहत होकर उसने आत्‍मसम्‍मान के लिए यह कदम उठाया क्‍योंकि उसने छेड़छाड़ नहीं की थी. प्रभास द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन में अपमानित किया गया और दस हजार रुपये लेकर रिहाई की गई.



एसपी आर.पी सिंह ने एएसपी राजीव दीक्षित को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज