तिलक समारोह में आई छह साल की बच्ची का अपहरण कर रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

वारदात के बाद पीड़ित बच्ची को अचेत अवस्था में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गया (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

वारदात के बाद पीड़ित बच्ची को अचेत अवस्था में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गया (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

वारदात के बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया. घर की कुछ महिलाएं जरूरी काम से बाहर गई थीं तब उन्होंने बच्ची को घायल अवस्था में देखा. वो फौरन उसे लेकर घर लौटी. यहां पीड़िता की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए परिवारवाले उसे लेकर लखनऊ पहुंचे जहां उसे एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में छह साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. घटना सिधौली कोतवाली थाना क्षेत्र की है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ एक तिलक समारोह (Marriage Ceremony) में आई हुई थी. परिवार के लोग तिलक समारोह में व्यस्त थे तभी आरोपी शख्स बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया और मौका देखकर उसने उसके साथ रेप (Rape) किया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात के बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया. घर की कुछ महिलाएं जरूरी काम से बाहर गई थीं तब उन्होंने बच्ची को घायल अवस्था में देखा. वो फौरन उसे लेकर घर लौटी. यहां पीड़िता की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए परिवारवाले उसे लेकर लखनऊ पहुंचे जहां उसे एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस ने बच्ची के साथ हुई दरिंदगी मामले में दो महिलाओं सहित अन्य लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की है. पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज