भाभी को वोट दिलवाने गई युवती की गला दबाकर हत्या, मतदान केंद्र के पीछे मिला शव

आशंका जताई जा रही है कि रेप का प्रयास नाकाम होने पर युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई
आशंका जताई जा रही है कि रेप का प्रयास नाकाम होने पर युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई

बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर दूसरे चरण (Bihar Assembly Election 2020) के चुनाव में युवती अपने भाभी को लेकर वोट दिलवाने गई थी. इस दौरान वो अचानक गायब हो गई. बाद में उसका शव मतदान केंद्र (Polling Booth) के पीछे झाड़ियों से बरामद हुआ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:47 PM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में एक युवती का शव झाड़ी से मिलने से सनसनी फैल गई. युवती की गला दबाकर हत्या (Woman Murder) कर शव को झाड़ी में फेंकने की आशंका जताई जा रही है. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के कुमकुम गांव की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर दूसरे चरण के चुनाव में युवती अपने भाभी को लेकर वोट (Bihar Second Phase Voting) दिलवाने गई थी. इस दौरान वो वहां से अचानक गायब हो गई. युवती के घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला. बाद में मतदान केंद्र (Polling Booth) के पीछे झाड़ी से उसका शव बरामद हुआ.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर अपनी भाभी को साथ लेकर गांव के ही प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र पर मतदान कराने गई थी. उसकी भाभी वोट डालने मतदान केंद्र के अंदर चली गईं तो वो बाहर खड़ी होकर उनके लौट कर आने का इंतजार करने लगी. कुछ देर बाद भाभी वोट डालकर लौटीं तो वो अपनी ननद को वहां न देखकर घर लौट आईं. घर पहुंचने पर पता चला कि उनकी ननद घर नहीं आई है. इसके बाद परिजनों ने युवती की खोजबीन शुरू कर दी. काफी देर तक उसे ढूंढने के बाद भी पता नहीं चला.





इस बीच कुमकुमपुर प्राथमिक विद्यालय के पीछे फ्रेश होने गए एक ग्रामीण ने वहां झाड़ी में लड़की का शव देखा तो उसने शोर मचाया. मतदान केंद्र के पीछे युवती का शव मिलने की खबर गांव में तेजी से फैली जिसके बाद वहां काफी संख्या में ग्रामीण इक्टठा हो गए. इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है.
इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्मट के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है. (मृत्युंजय सिंह की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज