अपना शहर चुनें

States

बेटी की शादी के लिए जमीन बेच रहा था पिता, नाराज बेटे ने आंखें निकालकर ले ली जान

गोपालगंज के अस्पताल में इलाजरत बुजुर्ग
गोपालगंज के अस्पताल में इलाजरत बुजुर्ग

बिहार के गोापालगंज में हुई हत्या की इस घटना के बाद आरोपी पुत्र फरार है. पुलिस ने परिवार के लोगों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 25, 2020, 10:39 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) से मानवता और रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने ही बुजुर्ग पिता की चाकू आंखें निकाल ली. पुत्र के हमले में बुरी तरह से जख्मी पिता को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत (Murder) हो गयी. घटना भोरे थानाक्षेत्र के रामपुर चकरवा गांव की है.

70 वर्षीय मृतक का नाम सोबराती मियां है जो भोरे के रामपुर चकरवा गांव के रहने वाले थे. बताया जाता है की सोबराती मियां की दो बेटियां थीं. वो अपनी एक बेटी की शादी के लिए जमीन बेच रहे थे. जमीन बेचकर ही उन्हें अपनी बेटी की शादी में पैसे खर्च करने थे. इसको लेकर सोबराती मिया के बड़े बेटे बहारन ने उन्हें बार-बार जमीन नहीं बेचने को लेकर धमकी दी थी, बावजूद इसके बुजुर्ग पिता ने बड़े बेटे की बात नहीं मानी. जिसके बाद नाराज बेटे और बुजुर्ग पिता में आज बुधवार को सुबह झड़प हुई थी.

इसी झड़प के बाद बेटे ने अपने ही बुजुर्ग पिता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. मृतक की पत्नी सफीकुल खातून ने बताया कि उनकी दो बेटियां हैं और बेटी का शादियों को लेकर ही उपजे विवाद में बेटे बहारन ने अपने पिता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और आंखें निकाल ली. आंख निकालने से बुजुर्ग की हालत गंभीर हो गयी. जिन्हें पड़ोसियों की मदद से भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गोरखपुर ले जाने के पहले ही पीड़ित पिता की मौत हो गयी. इस घटना के बाद से ही आरोपी बेटा घर छोड़कर फरार है.



इस घटना के बाद रामपुर चकरवा गांव में लोग बेटे की इस करतूत से तरह तरह की बाते कर रहे हैं. भोरे थानाध्यक्ष ने बताया कि सदर अस्पताल से मृतक की पत्नी का फर्द दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज