सोनीपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर चार साल की बच्ची के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

बीते साल दो युवकों ने दादरी की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया था. (सांकेतिक तस्वीर.)

बीते साल दो युवकों ने दादरी की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया था. (सांकेतिक तस्वीर.)

पीड़िता की मां द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक शुक्रवार की शाम उसकी चार साल की बेटी और जेठ के बच्चे कमरे के बाहर खेल रहे थे. इसी दौरान आरोपी उनकी बेटी को खाने का सामान देने के बहाने अपने कमरे में लेकर गया और उसके साथ गलत काम (रेप) किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में चार साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. घटना राई थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने रविवार को इस मामले के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय आरोपी पीड़िता के घर के पास रहता था और कथित तौर पर बच्ची को बहला-फुसला कर शुक्रवार की रात अपने घर ले गया था और उसके साथ रेप (Minor Girl Rape) किया.

पुलिस ने बच्ची की मां के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक उसके पति प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और परिवार सहित किराए के कमरे में रहते हैं. उनके पड़ोस में एक व्यक्ति भी किराए पर रहता है. महिला ने बताया कि शुक्रवार की शाम उसकी चार साल की बेटी और जेठ के बच्चे कमरे के बाहर खेल रहे थे. इसी दौरान आरोपी उनकी बेटी को खाने का सामान देने के बहाने अपने कमरे में लेकर गया और उसके साथ गलत काम किया.

बाद में पीड़ित बच्ची ने बाहर आकर अपनी मां को रोते हुए बताया कि चाचा (पड़ोसी) उसे कमरे में ले गया था. बच्ची की हालत देख उसके घरवालों के होश उड़ गए. उन्होंने फौरन इसकी सूचना राई थाना पुलिस को दी. शनिवार को पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया.



पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज