होम /न्यूज /crime /सुल्तानपुरी वारदात: दिल्ली पुलिस के पास डेड बॉडी की 23 तस्वीरें, फोरेंसिक टीम इन्हीं से करेगी लड़की की मौत का राजफाश

सुल्तानपुरी वारदात: दिल्ली पुलिस के पास डेड बॉडी की 23 तस्वीरें, फोरेंसिक टीम इन्हीं से करेगी लड़की की मौत का राजफाश

सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों की बलेनो कार सुल्तानपुरी से कंझावला जाने वाले रूट पर यू टर्न लेती हुए नजर आ रही है.  (CCTV Footage Snap)

सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों की बलेनो कार सुल्तानपुरी से कंझावला जाने वाले रूट पर यू टर्न लेती हुए नजर आ रही है. (CCTV Footage Snap)

Sultanpuri-Kanjhawala Accident Case: दिल्ली पुलिस के पास जो तस्वीरें हैं उनमें लड़की की बॉडी के पिछले हिस्से में ज्यादा ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी-कंझावला रोज रेज केस में हादसे के बाद मृत लड़की की बॉडी की 23 तस्वीरें पुलिस के पास हैं. इन्हीं तस्वीरों के जरिए फोरेंसिक टीम लड़की की मोत का राजफाश करेगी. 1 जनवरी की अल-सुबह सुल्‍तानपुरी इलाके में 20 वर्षीय लड़की की स्कूटी को अपनी बलेनो कार से टक्‍कर मारने और उसे कंझावला तक करीब 4 किमी तक सड़क पर घसीटने के मामले में द‍िल्ली पुल‍िस 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनकी पहचान दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल के रूप में हुई है. दिल्ली के रहने वाले ये चारों आरोपी उस कार में सवार थे,​ जिससे लड़की को टक्कर मारी गई और घसीटा गया.

सुल्तानपुरी वारदात: रोहिणी FSL की टीम स्कूटी और कार से जुटाएगी सबूत, पीड़िता का पोस्टमार्टम आज, पांचों आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के पास जो तस्वीरें हैं उनमें लड़की की बॉडी के पिछले हिस्से में ज्यादा जख्म दिखे हैं. ये सारी तस्वीरें फोरेंसिक टीम को भी दी जाएंगी. News18 के पास भी हादसे के बाद खींची गईं लड़की की बॉडी की 23 तस्वीरें मौजूद हैं, लेकिन काफी वीभत्स हैं. इसलिए हम दिखा नहीं सकते. तस्वीरों में लड़की का सिर फटा हुआ दिख रहा है, घसीटने की वजह से बैक साइड का हिस्सा बुरी तरह जख्मी दिखाई दे रहा है. हाथ और पैर पूरी तरह फट चुके दिख रहे हैं. ये तस्वीरें लड़की के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम को भी दिखाई जाएंगी. संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ एसके अरोड़ा ने News18 से कहा कि फैमिली की पहचान के बाद लड़की के शव का पोस्टमार्टम फौरन शुरू करेंगे.

" isDesktop="true" id="5149893" >

VIDEO: सुल्तानपुरी सड़क हादसे का CCTV वीडियो आया सामने, कार के नीचे घिसटती दिखी लड़की!

उन्होंने बताया कि लिखित रिक्वेस्ट के बाद ही पोस्टमार्टम कर सकते हैं. डॉ अरोड़ा ने बताया कि पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल बोर्ड का डिसीजन दिल्ली पुलिस का है. हमारे पास बोर्ड को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अलग-अलग सैंपल प्रिजर्व करने के बाद ही पता चल सकेगा कि रिपोर्ट कब तक आएगी. लड़की का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में कल सुबह 7 बजे से है. पोस्टमार्टम से पहले फैमिली या निकटवर्ती रिश्तेदार डेड बॉडी को आइडेंटिफाई करेंगे. मामला बहुत गंभीर है, इसलिए मेडिकल बोर्ड की जरूरत है, पर निर्णय दिल्ली पुलिस का होता है. डॉ. अरोड़ा ने कहा कि हम तैयार हैं, जैसे ही डेड बॉडी आइडेंटिफाई की जाएगी और रिटेन रिक्वेस्ट आ जाएगा. हम पोस्टमार्टम शुरू कर देंगे.

Sultanpuri Accident: चश्मदीद विकास बोला-मैंने दो पुलिस वालों को बताया, त्वरित कार्रवाई होती तो हालात दूसरे होते

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने ट्विटर पर लिखा, ‘कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी असंवेदनशीलता से स्तब्ध हूं.’ उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों की बलेनो कार सुल्तानपुरी से कंझावला जाने वाले रूट पर यू टर्न लेती हुए नजर आ रही है. उनकी गाड़ी की स्पीड भी ज्यादा तेज नहीं लग रही है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जब आरोपियों की गाड़ी चल रही है, तभी अचानक सड़क पर खड़ा एक आवारा कुत्ता अलर्ट होकर कार की तरफ देखता है और भौंकने लगता है. शायद उसे लड़की की चीखें सुनाई दे रही हैं, तभी वह कार की तरफ बढ़ता है…उसके बाद कुत्ता सामान्य नजर आता है. यह सीसीटीवी फुटेज 1 जनवरी की अल-सुबह 3:34 बजे के आसपास का है.

Tags: Delhi Crime, Delhi Crime Branch, Delhi Crime News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें