Home /News /crime /

Delhi: गृह मंत्रालय की मह‍िला अध‍िकारी से ठकठक गैंग के बदमाशों ने की झपटमारी

Delhi: गृह मंत्रालय की मह‍िला अध‍िकारी से ठकठक गैंग के बदमाशों ने की झपटमारी

साउथ द‍िल्‍ली के खानपुर इलाके में अपराध‍ियों ने गृह मंत्रालय की एक वरिष्‍ठ मह‍िला अध‍िकारी से झपटमारी की है. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

साउथ द‍िल्‍ली के खानपुर इलाके में अपराध‍ियों ने गृह मंत्रालय की एक वरिष्‍ठ मह‍िला अध‍िकारी से झपटमारी की है. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

Delhi Crime: अपराध‍ियों ने साउथ द‍िल्‍ली के खानपुर इलाके में गृह मंत्रालय की एक वरिष्‍ठ मह‍िला अध‍िकारी से झपटमारी की है. इस वारदात को ठकठक गैंग के अपराध‍ियों ने अंजाम द‍िया है. उन्‍होंने मह‍िला अध‍िकारी की कार को रोककर झपटमारी की.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली (Delhi) में झपटमारी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अपराधी आम से लेकर खास सभी को टारगेट कर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. अपराध‍ियों ने अब साउथ द‍िल्‍ली (South Delhi) के खानपुर इलाके में गृह मंत्रालय (Home Ministry) की एक वरिष्‍ठ मह‍िला अध‍िकारी से झपटमारी की है. इस वारदात को ठकठक गैंग (Thakthak Gang) के अपराध‍ियों ने अंजाम द‍िया है. उन्‍होंने मह‍िला अध‍िकारी की कार को रोककर झपटमारी की.

    द‍िल्‍ली पुल‍िस के अध‍िकार‍ियों के मुताबि‍क मह‍िला अध‍िकारी के साथ वारदात उस समय हुई जब वह अपने बेटे के साथ फरीदाबाद (Faridabad) जा रही थी. इस दौरान ठकठक गैंग के स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें इशारा किया कि उनकी गाड़ी से तेल लीक कर रहा है. इससे चिंतित होकर महिला ने एक अस्पताल के पास कार रोक दी और देखने लगी कि तेल कहां से लीक हो रहा है.

    ये भी पढ़ें: Delhi: पैसों के लेनदेन में पत्‍नी ने बेटे के साथ पत‍ि व सास पर क‍िया लोहे की रॉड से जानलेवा हमला 

    इसके बाद स्कूटी सवार बदमाश उनके बैग पर झपट पड़े. उन्होंने  बैग छीनकर भागने का प्रयास किया. लेकिन महिला ने बैग नहीं छोड़ा. इस पर बदमाश महिला को 200 मीटर तक घसीटते चले गए. घटना में महिला अधिकारी के शरीर पर गंभीर चोटें भी आई हैं.

    इस घटना के बाद पीड़ित महिला अधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची संगम विहार थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर ल‍िया है. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police, Home ministry

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर