Dungarpur: रात में गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की पोल खुली तो भागा, बिना मुंडेर के कुएं में गिरा, मौत

घटना गत 15 सितंबर की रात करीब 11 बजे हुई थी. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

डूंगरपुर कोतवाली इलाके में अक्टूबर में तलाई में मिले शव (Dead body) के मामले का खुलासा हो गया है. इस युवक की जान प्रेमिका (Girl friend) से मिलने के चक्कर में गई थी.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बीते 13 अक्टूबर को थाना गांव में मिले युवक के शव (Dead body) के मामले का खुलासा कर दिया है. इस युवक की जान प्रेमिका (Girl friend) से मिलने के चक्कर में गई थी. पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या (Culpable homicide) के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

प्रशिक्षु आरपीएस भवानी सिंह ने बताया की 13 अक्टूबर को थाना गांव में एनिकट के पास युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला था. उसकी शिनाख्त खेरवाड़ा के नया गांव निवासी जितेन्द्र मेघवाल के रूप में हुई थी. पुलिस ने तमाम प्रारंभिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद मामले की जांच शुरू की. मृत युवक की कॉल डिटेल के आधार पर लोडवाड़ा निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

अलवर में फिर खौफनाक वारदात, ट्यूशन पढ़ने गई 12वीं की छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

15 सितंबर की रात को हुई थी घटना
पूछताछ में सामने आया कि 15 सितंबर की रात करीब 11 बजे जितेन्द्र मेघवाल अपनी प्रेमिका से मिलने लोडवाड़ा गांव आया था. जाग हो जाने पर आरोपी बलदेव, जमनालाल और जवाहरलाल जितेन्द्र के पीछे भागे. इस दौरान जितेन्द्र खेतों में भाग गया. भागते समय वह खेत में बने बिना मुंडेर के एक कुंए में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. उसका शव कई दिनों तक कुंए में ही पड़ा रहा. आरोपियों को इस बात का पता था.

11 अक्टूबर को जितेन्द्र के शव को कुएं से निकाला
कुछ दिन बाद जब कुएं से बदबू आने लगी तो आरोपियों को इस बात का भय सताने लगा कि लोगों को इसका पता चल जाएगा. इस डर से उन्होंने 11 अक्टूबर को जितेन्द्र के शव को कुएं से निकाला और थाना गांव के पास एनिकट में फेंककर चले गए. पूरी कहानी के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों जमनालाल और जवाहर को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी बलदेव अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.