VIDEO वॉकथ्रू : तीन​ दिन तक लाश को काटकर फ्लश करता रहा 300 टुकड़े

मुम्बई के पास विरार में एक अपार्टमेंट के सेप्टिक टैंक में इंसान के शरीर के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई. आरोप है कि अपार्टमेंट में फ़्लैट में किराए से रहने वाले एक शख़्स ने कत्ल की इस भयानक वारदात को अंजाम दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2019, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई के सब-अर्बन इलाके विरार के पॉश इलाके ऐवरशाईन नगर के ऐवरशाईन ऐवेन्यू इमारत की सी विंग में लोगों ने बदबू के मारे हाल बेहाल होने की शिकायत की. इस बदबू से छुटकारा पाने के लिए सोसायटी के सेप्टिक टैंक की सफ़ाई करवाई गई.

टैंक की सफाई के दौरान मानव शरीर के कुछ नहीं बल्कि सैकड़ों टुकड़े पाए गए. ये पता चलते ही सोसायटी के रहवासियों के बीच दहशत फैल गई और उन्होंने फौरन पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस सोसायटी पहुंची और उस हिस्से को सील कर दिया. मौक़े पर पहुँची पुलिस ने पहले सेप्टिक टैंक का जायज़ा लिया और इसके बाद उस फ़्लैट का मुआयना किया, जिसके सेप्टिक टैंक से टुकड़े मिले थे.



बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव की पहचान गणेश कोलाटकर नाम के एक आदमी के तौर पर की. सोसायटी के लोगों की मांग है कि हत्या का इस बेहद ख़ौफ़नाक़ मामले की गहराई से तफ़्तीश की जाए और क़ातिलों को कठोर सज़ा दी जाए.
पुलिस के अनुसार लाश के 200 से 300 टुकड़े किए गए. यह भी पता चला है कि हत्या के आरोपी ने 15 दिन पहले ही उस सोसायटी में घर किराए पर लिया था. आरोपी और पीड़ित के बीच पैसों का विवाद चल रहा था. इसी वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने खुलासा किया कि तीन दिनों तक आरोपी लाश के टुकड़े करता रहा और बाथरुम में फ्लश करता रहा. पालघर पुलिस ने इस सनसनी हत्याकांड को सुलझाने का दावा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज