Bharatpur: चुनावी रंजिश में भिड़े दो पक्ष, गोलियां चली, 1 व्यक्ति की मौत, गांव में तनाव फैला

घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.
घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

भरतपुर जिले के जुरहरा थाना इलाके के बमनवाड़ी गांव में रविवार को पुरानी चुनावी रंजिश (Election rivalry) को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
भरतपुर. जिले के जुरहरा थाना इलाके में रविवार को चुनावी रंजिश (Election rivalry) को लेकर दो पक्ष भिड़ पड़े. भिड़ंत के दौरान पहले दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हई. उसके बाद दोनों तरफ से गोलियां (Firing) चली. इस दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग घायल हो गये. वारदात के बाद गांव में तनाव फैल गया. गांव में तनाव को देखते हुये अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.

पुलिस के अनुसार वारदार रविवार रात को बमनवाड़ी गांव में हुई. वहां चुनाव की पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गये. पहले मामला कहासुनी तक सीमित रहा. लेकिन देखते ही देखते यह तूल पकड़ गया. उसके दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिये. उसके बाद हालात और बिगड़ गये और दोनों पक्ष बंदूकें लेकर आ गये. दोनों तरफ से दनादन गोलियां चलने से गांव में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान फायरिंग में गोली लगने से रोहतास की मौके पर ही मौत हो गई.

Panchayati Raj elections: 21 जिलों के लिये 42 IAS और RAS अधिकारी पर्यवेक्षक नियुक्त किये, यहां देखें पूरी सूची

गांव में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात


इस दौरान किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप यादव सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और समझाइश कर मामले पर काबू पाया. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका आज पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. फायरिंग और पथराव में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. गांव में तनाव के हालात को देखते हुये अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. अब हालात नियंत्रण में है.

पहले भी इन दोनों पक्षों में भिड़ चुके हैं
उल्लेखनीय है कि पहले भी इन दोनों पक्षों में भिड़ंत हो चुकी है. लेकिन इस बार पहले लाठी भाटा जंग हुई उसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां चलने से मामला ज्यादा बिगड़ गया. वारदात के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज