नाबालिग दलित लड़की को अकेला पाकर गांव के ही दो युवकों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

आरोपियों ने पीड़िता को सुनसान इलाके में अकेले पाकर उसे कब्जे में ले लिया और झाड़ी के पीछे ले जाकर गैंगरेप (Gang rape) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या के महाराजगंज थाना इलाके में नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की शर्मनाक वारदात सामने आई. घटना को अंजाम देने वाले पीड़िता के गांव के ही दो दबंग युवक हैं. आरोपियों ने झाड़ी में ले जाकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों ने पीड़िता को सुनसान इलाके में अकेले पाकर उसे कब्जे में ले लिया. और झाड़ी के पीछे ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद किसी तरह घर पहुंची नाबालिग ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इस मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने बताया कि महराजगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को तत्काल दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपी महेंद्र सिंह, पुत्र विजय सिंह और विशाल सिंह, पुत्र कमला सिंह गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके खिलाफ धारा- 376डी, पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.




सीओ के मुताबिक घटना 15 नवंबर की शाम की है. पीड़िता गांव के बाहर बाग में गई थी, वहां पर पहले से मौजूद गांव के ही दो युवकों ने उसे दबोच लिया और गैंगरेप को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए.

पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ धारा-376डी, पॉक्सो एक्ट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज