अपना शहर चुनें

States

Breaking: उन्नाव में जंगल में संदिग्ध हालत में मृत मिली दो लड़कियां, तीसरी की हालत गंभीर

तीनों किशोरियां पशुओं के लिए चारा लाने जंगल में गई थीं लेकिन तीनों वहां अचेत अवस्था में पाईं गईं
तीनों किशोरियां पशुओं के लिए चारा लाने जंगल में गई थीं लेकिन तीनों वहां अचेत अवस्था में पाईं गईं

घटना असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल की है. बताया जा रहा है कि यह तीनों किशोरियां जानवरों के लिए चारा लेने के लिए घर से निकली थीं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2021, 11:26 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में देर शाम जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत हालत में तीन किशोरियों के मिलने से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी (CHC) भेजा जहां डॉक्टर ने दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक (SP), एडिशनल एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है.

घटना असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल की है. बताया जा रहा है कि यह तीनों किशोरियां जानवरों के लिए चारा लेने के लिए घर से निकली थीं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.


घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया संज्ञान में आया है कि तीनों लड़कियां घास काटने खेत पर गई थीं. घरवालों ने देर शाम हो जाने पर उन्हें ढूंढा जहां वो संदिग्ध अवस्था में मिलीं. यह भी देखा गया कि घटनास्थल पर काफी झाग पड़ा था. डॉक्टरों के द्वारा भी इसमें प्वॉइजनिंग के लक्षण बताए गए हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर मामले की गहराई से जांच की जा रही है. आवश्वयक विधिक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज