Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    स्टेज पर चढ़कर सिपाही ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके और उड़ाए नोट, SP ने किया सस्पेंड

    सिपाही ने स्टेज पर चढ़कर बार बाला के साथ न सिर्फ ठुमके लगाए बल्कि उसपर सरेआम नोट भी उड़ाया
    सिपाही ने स्टेज पर चढ़कर बार बाला के साथ न सिर्फ ठुमके लगाए बल्कि उसपर सरेआम नोट भी उड़ाया

    बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हल्का नंबर एक में तैनात सिपाही कमलेश पाल शुक्रवार को बेरिया गाढ़ा गांव में आयोजित डांस प्रोग्राम में गया था. यहां सबकुछ भुलाकर उसने सादी वर्दी में बार बालाओं (Bar Girls) के साथ न सिर्फ स्टेज पर जमकर डांस किया बल्कि उनपर पैसे भी उड़ाए. डांस के चक्कर में सिपाही पुलिस नियमावली (मैनुअल) की गाइडलाइन भूल गया

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 8:38 PM IST
    • Share this:
    उन्नाव. पुलिस पर जनता की सुरक्षा का दायित्व होता है लेकिन जब खाकी ही अपनी मर्यादा भूलकर सरेआम अशोभनीय हरकत करने लगे तो क्या कहें. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद (Unnao District) के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात एक सिपाही का स्टेज शो (Stage Show) में बार बालाओं (Bar Girls) के साथ ठुमके लगाने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. सिपाही के डांस का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद कुलकर्णी ने आरोपी सिपाही कमलेश पाल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. साथ ही कार्यक्रम की परमिशन थी कि नहीं, उन्होंने सीओ को इसके जांच के आदेश दिए हैं.

    मिली जानकारी के मुताबिक बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हल्का नंबर एक में तैनात सिपाही कमलेश पाल शुक्रवार को बेरिया गाढ़ा गांव में आयोजित डांस प्रोग्राम में गया था. यहां सबकुछ भुलाकर उसने सादी वर्दी में बार बालाओं के साथ न सिर्फ स्टेज पर जमकर डांस किया बल्कि उनपर पैसे भी उड़ाए. डांस के चक्कर में सिपाही पुलिस नियमावली (मैनुअल) की गाइडलाइन भूल गया.

    सिपाही कमलेश पाल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने मामले को संज्ञान लिया और सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. सीओ बांगरमऊ अंजनी कुमार राय ने बताया कि सिपाही कमलेश पाल को एसपी के निर्देश पर सस्पेंड किया गया है, वहीं कोविड 19 नियमों के तहत कार्यक्रम की परमिशन थी कि नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज