होम /न्यूज /crime /

UPSC एग्‍जाम की तैयारी कर रही छात्रा ने क‍िया सुसाइड, दो द‍िन पहले दी थी बीए की परीक्षा

UPSC एग्‍जाम की तैयारी कर रही छात्रा ने क‍िया सुसाइड, दो द‍िन पहले दी थी बीए की परीक्षा

शकरपुर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी कर रही 21 वर्षीय युवती के सुसाइड  करने का मामला सामने आया है. (सांकेत‍िक फोटो)

शकरपुर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी कर रही 21 वर्षीय युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. (सांकेत‍िक फोटो)

Delhi Crime News: शकरपुर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा की तैयारी कर रही 21 वर्षीय युवती के सुसाइड (Suicide) करने का मामला सामने आया है. युवती की पहचान प्रेरणा के रूप में हुई है जोक‍ि होस्‍टल में रह रही थी. हालांक‍ि सुसाइड करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. ईस्‍ट द‍िल्‍ली के शकरपुर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा की तैयारी कर रही 21 वर्षीय युवती के सुसाइड (Suicide) करने का मामला सामने आया है. युवती की पहचान प्रेरणा के रूप में हुई है जोक‍ि होस्‍टल में रह रही थी. हालांक‍ि सुसाइड करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताब‍िक द‍िल्‍ली पुल‍िस की पीसीआर को आज बुधवार दोपहर करीब दो बजे एक छात्रा सुसाइड करने की कॉल म‍िली. बताया गया क‍ि पूर्वी द‍िल्‍ली के शकरपुर इलाके में स्‍थ‍ित होस्‍टल में यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा ने सुसाइड कर ल‍िया है.

दिल्ली के एक सिख ग्रंथी से अमेरिका में ‘कीर्तन’ कराने के बहाने ठगी, आरोपी गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुल‍िस ने जांच पड़ताल की और पता चला क‍ि मृतका का नाम प्रेरणा (21) है जोकि होस्‍टल में रह रही थी. होस्‍टल में रहकर वह यूपीएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी. बताया जाता है क‍ि दो द‍िन पहले ही उसने स्‍नातक अंत‍िम वर्ष की परीक्षा का पेपर द‍िया था जोक‍ि अच्‍छा नहीं हुआ था. इसकी वजह से वह टेंशन में थी.

इस कारण उसने होस्‍टल के कमरे में अपने को फांसी लगा ली. हालांक‍ि मृतका के पास से क‍िसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना की सूचना म‍िलते ही स्‍थानीय पुल‍िस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया है. मामले में आगे की जांच में जुट गई है.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi Crime News, Delhi police, Suicide Case, Upsc exam

अगली ख़बर