Home /News /crime /

uttarakhand crime raid in haldwani spa centers how stepmom marries with stepson and police arrests bulldozer mafia

UK Crime: स्पा सेंटरों से कपड़े छोड़ भागे लोग, सौतेली मां को भगा ले गया बेटा, दो बुलडोजर माफिया गिरफ्तार

हल्द्वानी में महिला आयोग ने स्पा सेंटरों पर छापे डाले तो बाजपुर में एक ग्रामीण की पत्नी सौतेले बेटे संग फरार हो गई.

हल्द्वानी में महिला आयोग ने स्पा सेंटरों पर छापे डाले तो बाजपुर में एक ग्रामीण की पत्नी सौतेले बेटे संग फरार हो गई.

UK Crime Stories : धर्म संसद में हेट स्पीच के आरोपी जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को रोशनाबाद जेल से सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद रिहा किया गया. उत्तराखंड से क्राइम की बड़ी और रोचक खबरों के इस बुलेटिन में सौतेली मां और बेटे की शादी की कहानी के साथ ही पढ़िए हल्द्वानी में स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी के शक में हुई बड़ी छापेमारी से हड़कंप कैसे मचा.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उधमसिंह नगर ज़िले में एक विवाहिता के अपने सौतेले बेटे के साथ घर छोड़कर भागने का मामला सामने आया. उसने अपने पति के रहते सौतेले बेटे से शादी भी रचा ली. हल्द्वानी में महिला आयोग की प्रमुख ने स्पा सेंटरों में छापा मारा तो बड़े खुलासे हुए और कई लोग बगैर कपड़े पहने ही सेंटरों से भाग खड़े हुए. इधर, राज्य में बुलडोज़र फिर चर्चा में रहा क्योंकि हरिद्वार में तो तोड़फोड़ हुई लेकिन देहरादून में बुलडोज़र माफिया के दो लोगों को यूपी से गिरफ्तार करने में उत्तराखंड पुलिस ने कामयाबी हासिल की.

देहरादून में एक कोठी को बुलडोज़र से तोड़ देने वाले दो माफ़ियाओं को पुलिस ने करीब चार महीने बाद गिरफ्तार कर ही लिया. मुख्य आरोपी अमित यादव और सौरभ कपूर लंबे समय से फरार चल रहे थे और पुलिस ने इन पर 30-30 हजार रुपये का इनाम भी रखा था. मामले के मुताबिक क्लेमेनटाउन इलाके में एक कोठी पर कब्ज़ा करने के इरादे से इन लोगों ने अन्य के साथ मिलकर 12 जनवरी को बुलडोज़र चलवा दिया था. यही नहीं, ये दबंग कोठी से सामान भी लेकर फरार हुए थे.

पूरा बाज़ार ही अतिक्रमण निकला
इधर, हरिद्वार में पुलिस प्रशासन का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहा, तो शहर के सबसे व्यस्त ज्वालापुर बाजार में बुल्डोज़र चला. यहां कई रसूखदारों के अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए. बताया जाता है कि यहां ​अतिक्रमण का आलम ये है कि पूरा का पूरा बाज़ार ही नाले पर काबिज़ हो गया था. सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम और सीओ सिटी ने अपनी मौजूदगी में बुलडोज़र चलवाया और एसडीएम पूरन सिंह राणा ने कहा कि आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

sex racket in spa center, stepmom stepson relationship, stepmom stepson affair, Uttarakhand crime news, crime news, उत्तराखंड अपराध समाचार, अपराध समाचार, क्राइम न्यूज़, स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, UK news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news, उत्तराखंड ताजा समाचार

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में कई गड़बड़ियां पकड़ीं.

न उम्र की सीमा न रिश्ते का बंधन!
उधमसिंहनगर के बाजपुर में एक चौंकाते मामले में बन्नाखेड़ा गांव में एक विवाहिता को उसका सौतेला बेटा भगाकर ले गया. पीड़ित पति इंद्रराम ने बेटे पर गंभीर आरोप लगाकर बताया कि पहली पत्नी से उसके दो लड़के हैं, जो अलग रहते हैं. पहली पत्नी की मौत के बाद 11 साल पहले उसने दूसरी शादी की थी, जिससे 3 बच्चे हुए. पहली पत्नी से बेटों का घर में चूंकि आना जाना रहा तो एक बेटा 4 दिन पहले उसकी दूसरी पत्नी को भगाकर ले गया. दोनों ने शादी भी कर ली.

इंद्रराम का कहना है कि वह पत्नी को वापस लेने गया तो उसे मारपीट कर भगा दिया गया. उसकी पत्नी घर से 20 हजार रुपये और एक बेटी को भी ले गई. उसका कहना है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है जबकि पुलिस अधिकारी अर्जुन गिरि ने जांच करने की बात कही. इधर, सटे हुए ज़िले नैनीताल के हल्द्वानी में स्पा सेंटरों में कथित तौर पर चल रही जिस्मफरोशी को लेकर महिला आयोग के एक्शन से हड़कंप मच गया.

कपड़े छोड़ भाग खड़े हुए मसाज करा रहे लोग
राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने नैनीताल रोड पर तीन स्पा सेंटरों में छापे मारे तो कई गड़बड़ियां मिलीं. यहां आने जाने वालों और काम करने वालों तक का कोई रिकॉर्ड नहीं था. सेंटर मालिक इस बारे में कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दे सके. और तो और इस छापेमारी से मसाज करा रहे कई पुरुष और मसाज कर रही महिलाएं मौका देखकर फरार हो गईं. कई पुरुष तो अपने कपड़े वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए.

कंडवाल ने साफ निर्देश दिए कि महिलाओं की मसाज महिला और पुरुषों की मसाज पुरुषों से करवाई जाए वरना जिस्मफरोशी माना जाएगा. उन्होंने नियम विरुद्ध गड़बड़ियों पर पुलिस को स्पा सेंटर के चालान के निर्देश भी दिए. इधर, पीटीआई की खबर के मुताबिक दून के जोगीवाला क्षेत्र में पुलिस चौकी में एक महिला को पीटे जाने के मामले में पीड़िता के प​रिजनों ने चौकी के भीतर बिजली के झटके देने का आरोप भी मढ़ा है. इस मामले में चौकी प्रभारी को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है और जांच चल रही है.
(सतेंद्र बर्त्वाल, पुलकित शुक्ला, चंदन बंगारी और शैलेंद्र नेगी के इनपुट्स)

Tags: Crime News, Extra Marital Affair, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर