गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, मुंह से निकला खून

गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत (file photo)
गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत (file photo)

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर डीके चौधरी ने बताया कि मौसम में बदलाव के कारण गले में इंफेक्शन के कारण खांसी के साथ गले से एक बार खून आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
बाराबंकी. कानपुर (Kanpur) के बहुचर्चित बिकरू कांड के अहम किरदार रहे विकास दुबे (Vikas Dubey) के सहयोगी अमर दुबे की नाबालिग पत्नी को बीमार होने पर बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोर्ट के आदेश पर बीते महीने अमर दुबे की पत्नी किशोरी संवासिनी केन्द्र बाराबंकी भेजी गई थी. रविवार की सुबह मुंह से खून आने पर महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उसे संवासिनी केन्द्र से लाकर जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती किया गया.

डाक्टरों ने बताया मौसम में बदलाव के कारण गले में इंफेक्शन के कारण खांसी के साथ गले से एक बार खून आ गया है. डाक्टरों ने कहा कि खतरे की कोई बात नहीं है. अस्पताल में भर्ती अमर की पत्नी बोली मेरा कोई कसूर नहीं है फिर भी सजा भुगत रही हूं. वहीं एक वायरल वीडियो में खुशी दुबे अस्पताल में भर्ती होने का कारण कमजोरी बता रही है और मुंह से खून आने की बात से साफ इंकार कर रही हैं.

ये भी पढे़ं- सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- गोल्डन कार्ड से यूपी का हर पात्र होगा 'आयुष्मान'



जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर डीके.चौधरी ने बताया कि दो लड़कियां इलाज के लिए लायी गयी है एक का नाम रूपा है जिसको झटके आ रहे है और दूसरी का नाम खुशी है. जिसको मुंह से खून आ रहा है, जांच लिख दी गयी है और भर्ती कर लिया गया है. ज्यादा गंभीर नहीं है. डॉक्टर से जब यह पूछा गया कि खुशी बिकरू काण्ड के आरोपी की पत्नी है तो उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी नहीं है.
पूरा घर तबाह हो गया
खुशी की गिरफ्तारी पर सवाल को कोई और नहीं बल्कि अमर दुबे की दादी सर्वेश्वरी दुबे ने उठाए हैं. लेकिन पुलिस महकमा उन्हें जवाब देने को तैयार नहीं है. उम्र के आखिरी पड़ाव में अपने पूरे परिवार को बिखरते देख सर्वेश्वरी दुबे के आंखों से आने वाले आंसू रुक नहीं रहे हैं. वह कह रही हैं कि अभी तो शहनाई की गूंज थमी नहीं थी कि पूरा घर तबाह हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज