अपना शहर चुनें

States

शादी समारोह में मास्क लगाकर पहुंचे शूटर्स, फिर सिर में गोली दागकर वेटर की हत्या कर दी

राजधानी पटना में वेटर की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)
राजधानी पटना में वेटर की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Murder In Patna: राजधानी पटना में हुई हत्या की ये घटना दानापुर-फुलवारीशरीफ इलाके की है. मृतक वेटर का काम करता था और उसकी हत्या का आरोप मोहल्ले की हो दो युवकों पर लगा है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने फिर से अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मामला दानापुर के फुलवारीशरीफ से जुड़ा है जहां एक शादी के दौरान ही युवक की गोली मारकर हत्या (Murder In Patna) कर दी गई. हत्या की ये वारदात फुलवारीशरीफ थानांतर्गत करोड़ीचक की है.

जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में मास्क लगाकर पहुंचे अपराधियों ने वेटर को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान करोड़ीचक निवासी छोटू कुमार के तौर पर हुई है. परिजनों के मुताबिक छोटू कुमार अपनी एक रिश्ते की बहन के शादी में वेटर का काम कर रहा था तभी इसी मोहल्ले के राकेश कुमार और उसके साथ नकाब पहनकर आये शख्स ने छोटू के सिर में एक गोली दाग दी.

अचानक चली गोली से शादी समारोह में भगदड़ मच गया. स्थानीय लोग गंभीर हालत में घायल छोटू को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए जहां उसकी मौत हो गई. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने इसी मोहल्ले के राकेश कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के बयान पर आरोपित राकेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है.




जानकारी के मुताबिक आरोपी और मृतक दोनों के बीच पुराना विवाद था. राकेश कुमार पर पहले भी हत्या समेत कई अपराधिक मामले दर्ज हैं, वहीं दो भाईयों में छोटा भाई छोटू कुमार की मौत के बाद मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है. छोटू के पिता की एक साल पहले ही मौत हुई थी. एक वर्ष पहले ही पिता चंदु पाल की मौत से अभी पूरा परिवार उबरा भी नहीं था कि घर के जवान बेटे की भी हत्या कर दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज