लाइव टीवी

विधवा के साथ गैंगरेप का आरोप, बचाने गए परिवार वालों के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 16, 2020, 1:19 PM IST
विधवा के साथ गैंगरेप का आरोप, बचाने गए परिवार वालों के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार
गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बलरामपुर (Balarampur) जिले के सामरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 फरवरी को एक 45 वर्षीय विधवा के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के सामरी थाना की पुलिस ने गैंगरेप (Gang Rape) के एक मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक विधवा के साथ गैंग रेप किया है. इतना ही नहीं आरोप है कि बचाने गए पीड़िता के परिवार वालों के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर से गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 फरवरी को एक 45 वर्षीय विधवा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, रात करीब 8 से 10 बजे के दौरान गांव के ही विजय नगेशिया, माघु नगेशिया और छेबला पहुंचे और घर का दरवाजा खोलकर भीतर आ गए. फिर जान से मारने की धमकी देकर महिला को जबरन घर से बाहर निकाल कर कुछ दूर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, घर में मौजूद पीड़िता के परिवार के लोग जब पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया.

जान से मारने की धमकी देने का आरोप
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुता​बिक, आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी. इससे डरी सहमी महिला को कुछ समझ नहीं आ रहा था, तब वो सोमवार 10 फरवरी को गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई. इसके बाद 11 फरवरी को महिला ने सामरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. रिपोर्ट पर सामरी पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई. पुलिस ने दो आरोपी विजय नगेशिया माधु नगेशिया को अम्बिकापुर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.



ये भी पढ़ें:
प्रियंका गांधी की छत्तीसगढ़ कोटे से राज्यसभा में एंट्री कराएगी कांग्रेस?

एकतरफा 'प्यार में पागल' युवक पहुंचा युवती के घर, गन प्वाइंट पर करने लगा ये जुर्म   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर