होम /न्यूज /crime /

मऊ: पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, दोनों की मौत, बेटी ICU में भर्ती

मऊ: पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, दोनों की मौत, बेटी ICU में भर्ती

पति से परेशान होकर पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर

पति से परेशान होकर पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर

पुलिस (Police) ने महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है.

मऊ. यूपी के मऊ (Mau) जिले में रविवार को पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध पत्नी ने बच्चों संग जहर खा लिया. जहां पत्नी व दूधमुंहे बच्चे की मौत हो गई. एक बच्ची का हालत गंभीर बनी हुई है. आनन फानन में ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची यहां जीवन और मौत से जुझ रही है. हालांकि महिला के पति संतोष ने बताया कि वह सुबह गाड़ी लेकर काम पर चला गया था. उसको कुछ भी नहीं पता उसकी पत्नी ने क्यो जहर खाया है.

घटना दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के भूपति नगर बरलाई की है. जानकारी के अनुसार, भूपति नगर बरलाई निवासी संतोष रोजाना नशे में होकर पत्नी 25 वर्षीय अनामिका देवी के मारपीट करता था. बताया जा रहा है कि आज सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इस दौरान पति ने जमकर पिटाई कर दी. इससे आजिज आकर पत्नी ने अपने छह माह के बच्चे मनबीर और ढाई साल की बेटी अंशिका को लेकर कमरे में चली गई. खुद समेत बच्चों संग जहर खा लिया. जब वह तड़पने लगे तो आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग आये.

ये भी पढ़ें- आगरा: BJP विधायक रानी पक्षालिका सिंह और उनके पति को मिली जान से मारने की धमकी

घटना को देखकर आवाक हो गये. आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां कुछ देर के बाद पत्नी व दूधमुंहे बच्चे की मौत हो गई. अंशिका की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से ही पति फरार हो गया है. पुलिस ने महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. घटना के बाद इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है. सीओ सिटी नरेश कुंमार का कहना है दक्षिण टोला थाना के भूपटनगर मुहल्ले में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मे पारिवारिक कारणों की वजह से जहर खा लिया है. महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: CM Yogi, Crime Against woman, For dgp up, Mau news, Up crime news, UP news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर