नागौर: पति बन रहा था प्रेम प्रसंग में रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काट डाला

किरण ने अपने प्रेमी भांजे शंभुनाथ को वारदात से पहले शाम को अंधेरा होते ही अपने घर में छिपा दिया था. बाद में आधी रात मौका देखकर सोते हुये सरेश को कुल्हाड़ी से काट डाला.

किरण ने अपने प्रेमी भांजे शंभुनाथ को वारदात से पहले शाम को अंधेरा होते ही अपने घर में छिपा दिया था. बाद में आधी रात मौका देखकर सोते हुये सरेश को कुल्हाड़ी से काट डाला.

नागौर में हाल ही में हुई युवक की हत्या (Murder) की मामले में दिल को दहला देने वाला खुलासा हुआ. युवक की हत्या उसकी पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर की थी, वह दोनों की प्रेम कहानी (Love Story) के बीच रोड़ा बना हुआ था.

  • Share this:
नागौर. जिले के मूंडवा थाना इलाके में हुये मर्डर (Murder) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवक की हत्या उसकी ही पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी भांजे (Lover nephew) के साथ मिलकर की थी. युवक अपनी पत्नी के अवैध प्रेम प्रसंग (Love Story) में रोड़ा बन रहा था. इसलिये उसने अपने भांजे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मूंडवा पुलिस ने वारदात के 48 घंटों के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है.

पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने बताया कि मूंडवा निवासी सुरेश का शव उसके घर के बाहर चारपाई पर मिला था. धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या की गई थी. मामले की जांच के लिये एक टीम का गठन किया था. इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 48 घंटों के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण और उसके भांजे शंभुदास को गिरफ्तार किया है. इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुरेश उसमें रोड़ा बन रहा था. इसलिये दोनों ने मिलकर सुरेश की हत्या कर दी.

यूं दिया वारदात को अंजाम

आरोपी शंभुदास सुरेश का भांजा है. उसका अपनी मामी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इनके प्रेम प्रसंग में सुरेश बाधा बना हुआ था. ऐसे में दोनों ने मिलकर सुरेश को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. इसके लिये किरण ने अपने प्रेमी भांजे शंभुनाथ को वारदात से पहले शाम को अंधेरा होते ही अपने घर में छिपा दिया था. बाद में आधी रात मौका देखकर सोते हुये सरेश को कुल्हाड़ी से काट डाला.
पुलिस का शुरुआत में हो गया था शक

घटना के आलामात देखकर पुलिस को घर के ही किसी व्यक्ति के इस वारदात में शामिल होने की आशंका हुई थी. पुलिस ने इसी के इर्दगिर्द अपनी जांच शुरू की तो उसे मृतक की पत्नी पर संदेह हुआ. इस पर मूंडवा पुलिस ने उसे थाने में पूछताछ शुरू की. काफी देर तक वह पुलिस को गुमराह करती रही. कड़ाई से हुई पूछताछ में किरण टूट गई और उसने भांजे शंभुनाथ के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज