अपना शहर चुनें

States

करौली: प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति को नर्स ने प्रेमी के साथ मिलकर मारकर फेंक दिया

हेमलता और पिंटू ने पहले शराब में नशे की गोलियां मिलाकर भैरों सिंह को बेहोश कर दिया. बाद में गला दबाकर और सिर में चोट मारकर उसकी हत्या कर दी.
हेमलता और पिंटू ने पहले शराब में नशे की गोलियां मिलाकर भैरों सिंह को बेहोश कर दिया. बाद में गला दबाकर और सिर में चोट मारकर उसकी हत्या कर दी.

करौली में एक नर्स ने अवैध प्रेम संबंधों (Illicit love affairs) में बाधा बन रहे अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मार (Murder) डाला. फिर उसके शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया.

  • Share this:
करौली. मासलपुर थाना इलाके के नारायणा क्षेत्र में दो दिन पहले युवक का शव मिलने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. इस युवक की हत्या (Muder) की गई थी. हत्या युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी (Wife) और उसके प्रेमी (Lover) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. हत्या की आरोपी पत्नी सरकारी चिकित्सालय में नर्स है.

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि 25 दिसंबर को मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर मासलपुर थानाधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान करने के प्रयास किये. मृतक की शिनाख्त भैरों सिंह उर्फ बनवारी के रूप में हुई. इस दौरान पता चला की कैलादेवी थाने में इस युवक की गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी. यह गुमशुदगी भैरोंसिंह की पत्नी हेमलता ने कराई थी. भैरों सिंह उर्फ बनवारी धौलपुर के बाड़ी के सदर थाना इलाके के उमरेह गांव का रहने वाला था.

Rajasthan: निकाय चुनावों में BJP की बुरी हार, 5 से 6 जिलाध्यक्षों की हो सकती है छुट्टी

कड़ाई में हुई पूछताछ में टूट गई हेमलता


पुलिस ने बाद में मृतक और उसकी पत्नी के फोन की लोकेशन एवं कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की. शक के आधार पर पुलिस ने मामले की कड़ी से कड़ी जोड़कर जब मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सच उगल दिया. इस पर पुलिस ने हेमलता और उसके प्रेमी पिंटू को कोंड़र गांव से गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना काल में ही दोनों के बीच अवैध संबंध बने
हेमलता कैलादेवी चिकित्सालय में नर्स के पद पर कार्यरत है. उसका मचेट गांव निवासी पिंटू से अवैध प्रेम संबंध था. पिंटू किराए की जीप चलाने के साथ ही टेंट की दुकान चलाता है. कोरोना काल में ही दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. उनके अवैध संबंधों की जानकारी जब भैरों सिंह को लग गई तब हेमलता और पिंटू ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया.

पहले शराब में नशे की गोलियां मिलाकर बेहोश किया फिर हत्या की
25 दिसंबर को कैलादेवी क्षेत्र में हेमलता और पिंटू ने पहले शराब में नशे की गोलियां मिलाकर भैरों सिंह को बेहोश कर दिया. बाद में गला दबाकर और सिर में चोट मारकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को वाहन में रखकर मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में पटक दिया. नारायणा क्षेत्र में शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इस पर एसपी मृदुल कच्छावा ने तत्परता दिखाते हुए कैलादेवी डीएसपी महावीर सिंह, करौली डीएसपी मनराज मीणा और मासलपुर थाना अधिकारी शैलेंद्र सिंह के सहयोग से मामले का 48 घंटे में खुलासा कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज