हरदोई: घर में सो रही 58 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या, पुलिस की तीन टीमें कर रही जांच

हरदोई कोतवाली क्षेत्र के बालामऊ गांव में घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई (फाइल फोटो) 

हरदोई कोतवाली क्षेत्र के बालामऊ गांव में घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई (फाइल फोटो) 

हरदोई कोतवाली क्षेत्र के बालामऊ गांव में घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना से सनसनी फैल गई. जिस महिला की हत्या हुई उसका बेटा रेप के मामले में जेल में बंद है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना कोतवाली कछौना इलाके के बालामऊ गांव की है. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. जिस महिला की हत्या की गई उसका बेटा जेल में बंद है. मिली जानकारी के मुताबिक बालामऊ गांव के रहने वाले रिटायर्ड लेखपाल रामदीन की 58 वर्षीय बहू मिथिलेश पत्नी जितेंद्र बहादुर सिंह अपने घर में रात को सो रही थी. इस दौरान कुछ अज्ञात लोग घर में दाखिल हो गए और उन्होंने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि मृतका मिथिलेश अपने ससुर रामदीन और सास गंगादेई के साथ रहती थी. मृतका की बहू लखनऊ में अपने बच्चों के साथ रहती है. वहीं इनका बेटा छह माह पूर्व रेप के मुकदमे में जिला कारागार में बंद है.

महिला की हत्या किए जाने की सूचना सुबह जैसे ही परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया. सोए अवस्था में महिला की हत्या होने से गांव में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक हंसमती और सीओ बघौली उमाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स और अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे. यहां फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य (सबूत) इकठ्ठा किए हैं.



एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मृतक महिला का बेटा रितेश छह माह पूर्व रेप के मामले में जेल गया है. उनके मुताबिक परिजनों का कहना है उसी को लेकर के महिला की हत्या की गई है. परिवार ने इसको लेकर आशंका व्यक्त की है. एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा. परिजन लूटपाट का भी आरोप लगा रहे हैं . पुलिस इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. इस मामले का जल्द खुलासा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज