दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर शव को खेत में दफनाया

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर शव को खेत में दफनाया
मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या (news18)

सास ने जब बाइक देने से मजबूरी बताई तो सुभाष ने धमकी दी कि बेटी से हाथ धो लीाजिएगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुजफ्फरपुर में दहेज में एक बाइक की खातिर एक विवाहिता को ससुराल वालों ने मारकर शव को प्याज के खेत में दफन कर दिया. मामला तब उजागर हुआ जब विवाहिता के मैके वालों ने पुलिस की मदद से शव को जमीन से निकलवाया.

मृतका की एक 18 माह की बेटी भी लापता है. घटना साहेबगंज थाना इलाके के मुहम्मदपुर मकसूदन गांव की है. बीती रात पुलिस नें मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस नें मृतका से ससुर ढोंढा भगत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पति समेत पूरा परिवार फरार है.
मृतका बबिता देवी की शादी तीन साल पूर्व मुहम्मदपुर के सुभाष भगत से हुई थी. बीते सप्ताह सुभाष जब अपने ससुराल गया था तो बाइक की मांग की. सास ने जब बाइक देने से मजबूरी बताई तो सुभाष ने धमकी दी कि बेटी से हाथ धो लीाजिएगा.

बीते शुक्रवार को जब बबिता का भाई प्रियांशु उसके घर पहुंचा तो बबिता को नही पाकर खोजबीन करने लगा, तब बबिता के ससुराल वालों नें बताया कि बबिता दस हजार रुपये लेकर किसी दूसरे युवक के साथ फरार हो गयी है.



बबिता की बेटी के बारे में जब संतोषप्रद उत्तर नहीं मिलने पर बबिता के मैके वालों का शक गहराया. साहेबगंज थाने में शिकायत के बाद उन लोगों ने शादी कराने वाले ग्रामीण अगुआ राजू भगत पर दबिश बनाया तो उसने बबिता की मौत की बात बताई.



राजू भगत की निशानदेही पर जब प्याज के खेत में तलाश की गयी तो एक जगह पर कुछ कुत्ते मंडरा रहे थे. इसी के आधार पर जब खुदाई की गयी तो जमीन के नीचे से बबिता का शव मिला. पुलिस अब बबिता की 18 माह की बेटी की तलाश में जुट गयी है और गिरफ्फतार ससुर ढोंढा भगत से पूछताछ कर रही है.
First published: January 30, 2018, 9:10 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading