Kota News: युवक ने पूर्व पत्नी पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

कोचिंग सिटी में पिछले 10 दिन में चाकूबाजी की 5 वारदातें हो चुकी हैं.

कोटा में एक युवक ने अपनी पूर्व पत्नी (Ex-wife ) पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला की हालत गंभीर (Critical condition) बनी हुई है. कोटा में गत 10 दिन में चाकूबाजी की 5 वारदातें हो चुकी हैं

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में चाकूबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी पूर्व पत्नी को चाकू (Knife) से गोद डाला. हमले में घायल हुई महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका एमबीएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार वारदात बुधवार को देर शाम को हुई. उद्योग नगर थाना इलाके में सूरसागर नहर के पास थेगड़ा रोड निवासी तबसुम अपने घर पर काम कर रही थी. उसी दौरान छावनी निवासी सिराज उसके घर पर आया. उसने आते ही तबसुम पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिये. वारदात के बाद सिराज मौक से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन घायल महिला को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.



4 साल पहले हुई थी पीड़िता की शादी
पीड़िता की मां ने बताया कि तबसुम की शादी 4 साल पहले छावनी निवासी सिराज से हुई थी. वह अपराधिक प्रवृति का होने का कारण तबसुम से आये दिन मारपीट कर पैसों की मांग करता था. सिराज ने एक माह पहले तबसुम को तलाक दे दिया था. उसके बाद उसकी शादी बोरखेड़ा सूरसागर निवासी युवक से कर दी. तबसुम की दूसरी शादी के बाद भी सिराज उससे पैसों की मांग करते हुए जान से मारने की धमकियां दे रहा था. बुधवार को जब तबसुम घर पर काम कर रही थी तो सिराज ने उसके पेट व चेहरे पर चाकू से तीन बार हमला किया. इससे वह लहूलुहान होकर गिर गई. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी सिराज पूर्व में भी चाकूबाजी के मामले में जेल में रहकर आ चुका है.

नहीं थम रही है चाकूबाजी की वारदातें
कोचिंग सिटी में पिछले 10 दिन में चाकूबाजी की 5 वारदातें हो चुकी हैं. इनमें एक युवक की मौत हो चुकी है. हालांकि पुलिस लगातार चाकूबाजों को पकड़ने का प्रयास कर रही है लेकिन उसके तमाम प्रयास नाकाम साबित हो रहे हैं. शहर में लगातार हो रही चाकूबाजी से आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.