Bharatpur: युवक की जंगल में गला काटकर हत्या, हत्यारे हुये फरार, सनसनी फैली

वारदात डीग थाना इलाके के बराबली गांव में देर रात को हुई.
वारदात डीग थाना इलाके के बराबली गांव में देर रात को हुई.

भरतपुर (Bharatpur) के डीग थाना इलाके में एक युवक की जंगल में गला काटकर निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
भरतपुर. जिले में इन दिनों अपराध (Crime) चरम पर है. अपराधी इस कदर बेखौफ (Fearless) है कि वे जरा सी बात पर किसी को भी मौत के घाट उतारने में बिल्कुल भी नहीं हिचक रहे हैं. ऐसी ही एक वारदात गुरुवार देर रात जिले में डीग थाना इलाके में सामने आई है. यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक का गला काटकर उसे मौत (Murder) के घाट उतार दिया.

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है और ना ही आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों में वारदात को लेकर आक्रोश बना हुआ है.

Rajasthan: नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का गुर्जर कार्ड और सचिन पायलट फैक्टर, जानें क्या है पूरी रणनीति



बराबली गांव में देर रात को हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात डीग थाना इलाके के बराबली गांव में देर रात को हुई. वहां 22 वर्षीय युवक धीरी सिंह परिवार के एक अन्य बच्चे मनीष के साथ शौच के लिये जगंल गया था. वहां रास्ते में उन्हें बाइक सवार दो बदमाश मिले. उनकी धीरी सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस पर बदमाशों ने उससे मारपीट शुरू कर दी. यह देखकर उसके आया मनीष दौड़कर गांव गया और परिवार तथा ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी.

लहूलुहान हालत में पड़ा मिला युवक
इस पर ग्रामीण वहां पहुंचे तब तक बदमाशों ने धीरी सिंह का धारदार हथियार से गला काट दिया और मौके से फरार हो गये. ग्रामीण जब वहां पहुंचे तो धीरी सिंह लहूलुहान हालत में वहां पड़ा था. उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज