अपना शहर चुनें

States

Viral Video: तमंचे के साथ स्टेज पर नाचते रहे हथियारबंद युवक, बार बाला को भी थमाई पिस्टल

भोजपुर में हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान नर्तकी को पिस्टल देता युवक
भोजपुर में हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान नर्तकी को पिस्टल देता युवक

Harsh Firing: बिहार के भोजपुर जिले में हुई इस घटना के बाद पुुलिस फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही बाकी लोगों की गिरफ्तारी के भी छापेमारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
भोजपुर. शादी-ब्याह के सीजन में बिहार में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. हर्ष फायरिंग की घटना में भोजपुर (Bhojpur) जिले में जहां एक किशोर को गोली लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो ही अब एक हर्ष फायरिंग और तमंचे के साथ डांस करते हुए भोजपुर जिले का ही दूसरा वीडियो बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल यह वीडियो जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव का है जहां एक तिलक समारोह में आई डांसरों के साथ कुछ युवक हथियार के साथ डांस कर रहे हैं.

दोनों वीडियो में गांव के युवक हाथों में तरह-तरह के हथियार लेकर न केवल डांस कर रहे हैं बल्कि डांस के दौरान ही फायरिंग की भी घटना होने की बात सामने आई है. खास बात यह है कि यह सारी चीजें पुलिस थाना से महज 3 किलोमीटर की दूरी में होती रही लेकिन पुलिस को भनक नहीं रही. जब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब जाकर पुलिस की आंखे खुली.

हाथों मे राइफल और पिस्टल लिये युवक नशे में चूर होकर नाच रहे थे और सरेआम अवैध हथियार लहरा रहे थे. इस दौरान डांस करने वाली एक नर्तकी को भी जबरन हाथ में हथियार दिया जाता है. हथियार के साथ नाचने की खबर जब वारयल हुई तो इस मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई की और एक रायफल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही बाकी लोगों की गिरफ्तारी के भी छापेमारी चल रही है. जानकारी के मुताबिक सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने उस युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसके तिलक में ये घटना हुई थी. उस युवक की 6 दिसंबर को ही शादी होनी है.
रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज