होम /न्यूज /crime /Delhi Crime: युवक ने मह‍िला को घर में घुसकर मारी गोली, अस्‍पताल में भर्ती, हालत नाजुक

Delhi Crime: युवक ने मह‍िला को घर में घुसकर मारी गोली, अस्‍पताल में भर्ती, हालत नाजुक

सिरफिरे आशिक और उसके दोस्त ने 32 बोर की बंदूक से लड़की के पिता को निशाना बनाया.

सिरफिरे आशिक और उसके दोस्त ने 32 बोर की बंदूक से लड़की के पिता को निशाना बनाया.

Delhi Crime: कल्याणपुरी थाना अंतर्गत इलाके में एक युवक घर में घुसकर महिला को गोली मार कर फरार हो गया. पति ने गंभीर रूप ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. ईस्‍ट दिल्ली (East Delhi) के कल्याणपुरी थाना अंतर्गत इलाके में एक युवक घर में घुसकर महिला को गोली मार कर फरार हो गया. पति ने गंभीर रूप से घायल महिला को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल (LBS Hospital) में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर हमलावर युवक की पहचान की जा रही है.

    पुलिस के मुताबिक, घायल महिला कामिनी (30 साल) परिवार के साथ कल्याणपुरी के इंद्रा कैंप में रहती हैं. वह मंगलवार रात पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रही थी. इसी दौरान एक युवक घर में घुस गया और गोली चला दी. इससे घर में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान परिजन जब तक आरोपी को पकड़ पाते तब तक वह वहां से फरार हो गया. गंभीर हालत में पति ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

    ये भी पढ़ें: Delhi: नरेला की झाड़‍ियों में म‍िली एक द‍िन की दूधमुंही बच्‍ची, DCW ने कराया रेस्‍क्‍यू, अस्‍पताल में भर्ती

    पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबि‍क महिला के परिवार में आपस में भी विवाद चल रहा है. शुरुआती जांच में संदेह है क‍ि महिला के पति के एक जानकार ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इसके अलावा भी सभी पहलुओं से जांच कर रही है और हमला करने के पीछे के कारणों को पता लगाने में जुटी है. इसके ल‍िए पुलिस लगातार पूछताछ भी कर रही है और हमलावार को पहचानने के ल‍िए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Firing

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें