सासाराम में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल: कैश लूट के बाद अब कारोबारी को मारी गोली

सासाराम में अपराधियों की गोली से जख्मी व्यवसायी

सासाराम में अपराधियों की गोली से जख्मी व्यवसायी

सासाराम में हुई अपराध की इस घटना के बाद डिहरी के एएसपी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 19, 2019, 11:01 AM IST
  • Share this:

रोहतास. बिहार के सासाराम (Sasaram) में अपराधियों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा. सोमवार को अपराधियों ने जिले में एक साथ दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया. दिन में 11 बजे जहां एक पॉल्टी फार्म कारोबारी से साढ़े सात लाख रुपये लूट (Loot) लिए गए वहीं शाम होते-होते एक आरा मिल संचालक को गोली मार (Shoot) दी गई.आरा मिल संचालक सूरज चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें निजी क्लीनिक में इलाज के लिए लाया गया जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

दहशत में व्यवसायी

बताया जाता है कि आरा मिल के संचालक को डिहरी के तार-बांग्ला इलाके में गोली मारी गई. बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत है. पुलिस का कहना है कि मामले में कहीं ना कहीं कोई पुरानी रंजिश लग रही है. इन तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही डिहरी के एएसपी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू कर दी.



पुलिस बोली
एएसपी संजय कुमार का कहना है कि मामले में कहीं ना कहीं आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। जो तहकीकात के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. उन्होंने बताया कि जिस तरह से वारदात हुई है उन तमाम परिस्थितियों की जांच हो रही है. हमलावर की पहचान की कोशिश की जा रही है तथा आरोपी किसी सूरत में बचने वाले नहीं हैं. घायल फर्नीचर कारोबारी के करीबी और जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि अपराधियों के मनोबल से कारोबारी लोग काफी दहशत में हैं. सोमवार की सुबह ही एक हैचरी कारोबारी से 7 लाख 44 हज़ार की लूट हो गई थी.

ये भी पढ़ें- पटना में बिछेगा CNG स्टेशनों का जाल, इन आठ जगहों पर हो सकेगी फ्यूलिंग

ये भी पढ़ें- आरा: लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक में की थी फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज