लाइव टीवी

दिल्लीः CR पार्क में ढहा मकान, कई घंटों बाद रेस्क्यू टीम ने निकाला मजदूर का शव
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 9:31 PM IST
दिल्लीः CR पार्क में ढहा मकान, कई घंटों बाद रेस्क्यू टीम ने निकाला मजदूर का शव
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर फायर टेंडर की गाड़ियां पहुंच गई थीं.

कई घंटों चले राहत एवं बचाव कार्य के बाद बाद एक व्यक्ति का शव मिला वहीं एक और व्यक्ति को मलबे से निकाल कर एम्स में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 9:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के सीआर पार्क (CR Park) इलाके में रविवार को एक मकान ढह (Demolition) गया. जिसमें कई घंटों चले राहत एवं बचाव कार्य के बाद बाद एक व्यक्ति का शव मिला वहीं एक और व्यक्ति को मलबे से निकाल कर एम्स में भर्ती कराया गया है. बता दें हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर फायर टेंडर की गाड़ियां पहुंच गई थीं. वहीं इस घटना में कांट्रेक्टर निधीश गुप्ता के नाम केस दर्ज किया गया है. साथ ही घटना की जांच के आदेश भी दिए गए हैं.

दिल्ली में मकान ढहने की संख्या में इजाफा
बता दें कि दिल्ली में इधर मकान ढहने की संख्या में इजाफा हुआ है. पिछले महीने 25 जनवरी को भजनपुरा में एक कोचिंग सेंटर की छत गिरने की खबर सामने आई थी. घटना में कोचिंग में पढ़ने वाले 13 छात्र घायल हो गए थे. घायलों को पास के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ छात्रों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.



 

3 बच्चों और एक टीचर की मौके पर ही मौत हो गई थी

रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलवे में दबे लोगों को बाहर निकाल लिया गया था. डीसीपी के मुताबिक, हादसे में 3 बच्चों और एक टीचर की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक की अस्पताल में मौत हुई थी. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हुई थी. बताया जा रहा था कि जिस समय कोचिंग सेंटर की छत गिरी, उस समय वहां कई छात्र मौजूद थे. छत गिरते ही इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई थीं.


ये भी पढ़ें-
एमपी में वीडी शर्मा को ही क्यों दी गई बीजेपी की कमान? जानें Inside Story

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 9:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर