Home /News /delhi-ncr /

100 Crore Vaccination celebration: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने दी बधाई, कहा-सब म‍िलकर हमेशा के ल‍िए कोरोना को हराएंगे

100 Crore Vaccination celebration: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने दी बधाई, कहा-सब म‍िलकर हमेशा के ल‍िए कोरोना को हराएंगे

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने खुशी जाह‍िर करते हुए कहा है क‍ि ' 100 करोड़ टीके लगने पर सभी देशवासियों को बधाई. (फाइल फोटो)

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने खुशी जाह‍िर करते हुए कहा है क‍ि ' 100 करोड़ टीके लगने पर सभी देशवासियों को बधाई. (फाइल फोटो)

100 Crore Vaccination celebration: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने ट्वीट के जर‍िए खुशी जाह‍िर करते हुए कहा है क‍ि ' 100 करोड़ टीके लगने पर सभी देशवासियों को बधाई. जिन डाक्टर्ज, नर्सेज और frontline workers की वजह से ये संभव हुआ, उन्हें सलाम. हम सभी देशवासियों ने मिलकर इस बीमारी का सामना किया. हम सब मिलकर इसे हमेशा के लिए हराएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से बचाव को देशभर में अब तक कोव‍िड-19 (Covid-19) के 100 करोड़ टीके (100 Crore Vaccination) लगाए जा चुके हैं. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आह्वान पर देशभर में उत्‍सव मनाया जा रहा है. स्‍वयं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भी नई द‍िल्‍ली स्‍थ‍ित‍ आरएमएल अस्‍पताल (RML Hospital) में इस उत्‍सव के मद्देनजर पहुंचे. वहीं, 100 करोड़ टीके लगाए जाने पर द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी खुशी जाहि‍र की है.

    द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने ट्वीट के जर‍िए खुशी जाह‍िर करते हुए कहा है क‍ि ‘ 100 करोड़ टीके लगने पर सभी देशवासियों को बधाई. जिन डाक्टर्ज, नर्सेज और frontline workers की वजह से ये संभव हुआ, उन्हें सलाम. हम सभी देशवासियों ने मिलकर इस बीमारी का सामना किया. हम सब मिलकर इसे हमेशा के लिए हराएंगे.

    ये भी पढ़ें: 100 Crore Vaccination: देश ने पूरा किया टीकाकरण का ‘शतक’, 9 महीने में दी गई 100 करोड़ डोज

    भारत में 100 करोड़ वैक्‍सीनेशन (100 Crore Vaccination) पूरे होने के खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल पहुंचे और अस्‍पताल में स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों से मिलकर उन्‍हें बधाई दी. इस खास मौके पर कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को बधाई दी.

    इन पांच राज्‍यों में सबसे ज्‍यादा लगी वैक्‍सीन डोज
    सबसे अधिक वैक्‍सीन डोज देने वाले शीर्ष पांच राज्य उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, गुजरात और मध्य प्रदेश हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने इस उपलब्धि पर ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी. उन्‍होंने लिखा, ‘भारत ने इतिहास लिख दिया. हम 130 करोड़ भारतीयों की भारतीय विज्ञान, उद्यम और सामूहिक भावना की विजय देख रहे हैं. 100 करोड़ टीकाकरण पार करने पर भारत को बधाई. हमारे डॉक्टरों, नर्सों और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए काम करने वाले सभी लोगों का आभार.’

    Tags: Arvind kejriwal, Coronvirus, COVID 19, Covid Vaccination, Covid vaccine, Delhi Government, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर