Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में इंस्टाग्राम पर 11वीं क्लास की छात्रा को मिली रेप करने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

नोएडा में इंस्टाग्राम पर 11वीं क्लास की छात्रा को मिली रेप करने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर).

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर).

Noida News: पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 50 में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी 16 वर्षीय बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी व्यक्ति ने अशोभनीय बातें लिखी है तथा उसका बलात्कार (Rape) करने की धमकी दी है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा (Noida) के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर अशोभनीय बातें लिखने और उसका बलात्कार करने की धमकी के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 50 में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी 16 वर्षीय बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी व्यक्ति ने अशोभनीय बातें लिखी है तथा उसका बलात्कार (Rape) करने की धमकी दी है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है.

    बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही नोएडा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था. जिसमें एक तीन साल की मासूम की हत्या करने वाला उसकी दादी का प्रेमी निकला था. उसने हत्या करने से पहले मासूम के साथ रेप की वारदात को भी अंजाम दिया था. नोएडा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया था. 3 साल की मासूम बच्ची 24 दिसंबर को गायब हुई थी. पुलिस ने बताया था कि 3 साल की मासूम बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई थी. बच्ची की हत्या करने वाला आरोपी (बच्ची की दादी का प्रेमी) को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला थाना फेज़ 2 क्षेत्र का मामला है.

    बच्ची की दादी के एक व्यक्ति से सबंध थे
    बता दें कि थाना फेस 2 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान 28 दिसंबर को गुमशुदा बच्ची का शव निर्माणाधीन कावेरी बिल्डिंग गांव इलाहाबास से बरामद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाले राज से पर्दा उठा था. पोस्टमार्टम में मृतक बच्ची की हत्या कर शव को छिपाने और लैगिंक कृत्य के तथ्य मिले जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. जांच में पाया गया कि बच्ची की दादी के एक व्यक्ति से सबंध थे.

    (इनपुट- हिंदी) 

    Tags: Girl rape, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर