Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    CM केजरीवाल ने विपक्ष के नेताओं से कहा- कोरोना काल में राजनीति नहीं सेवा होनी चाहिए

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

    कोरोना (Corona Virus) से बिगड़े हालात पर काबू पाने के लिए सभी पार्टियों की बैठक आज सुबह 11 बजे दिल्ली सचिवालय (Delhi secretariat) में होगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 20, 2020, 1:19 AM IST
    • Share this:
    दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से 131 मरीजों की मौत (Death) हो गई. एक दिन में कोविड-19 (COVID-19) से मरने वालों की यह अब तक की सर्वाधिक संख्या है. दिल्ली में कोरोना के हालात पर चर्चा के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सचिवालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. इस बैठक में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी, मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस शामिल हुए. सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष के नेताओ सें कहा कोरोना काल मे राजनीति नहीं सेवा होनी चाहिए. वहीं मार्केट बन्द करने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया. मार्केट एसोसिएशन से बात करके ही इस बारे में निर्णय होगा.

    कोरोना काल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से बुलाए जाने वाली यह अपनी तरह की पहली बैठक थी. इससे पहले जून के महीने में एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी लेकिन वह उपराज्यपाल अनिल बैजल ने अपने निवास स्थान पर बुलाई थी. आज की इस बैठक में आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय और पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज शामिल होंगे.

    प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे



    मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी इसमें शामिल होंगे. राजनेताओं के अलावा इस बैठक में दिल्ली के मुख्य सचिव, कोरोना के नोडल ऑफिसर और प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे.


    24 घंटे में 131 मौतों ने बढ़ाई चिंता

    दिल्ली में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है और इस बीच बुधवार को 24 घंटे में 131 मरीजों की मौत ने चिंता ज्यादा बढ़ा दी है. यह दिल्ली में महामारी से एक दिन में सबसे ज्यादा मौत है. इससे पहले 12 नवंबर को सबसे अधिक 104 लोगों की जान गई थी. पिछले 10 दिन में कोरोना की डेथ रेट 1.48 प्रतिशत हो चुकी है. वहीं बुधवार को दिल्ली में कोरोना के 7486 नए मामले सामने आए.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज