लाइव टीवी

सोहना में बस व बोलेरो की जबरदस्त टक्कर में 9 महिलाएं समेत 15 लोग घायल

News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 1:24 PM IST
सोहना में बस व बोलेरो की जबरदस्त टक्कर में 9 महिलाएं समेत 15 लोग घायल
बस-बोलेरो की टक्कर में 15 लोग घायल हो गए. (सांकेतिक तस्वीर)

सोहना (Sohna) के रोजका मोड़ के पास एक बस और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे (Accident) के दौरान बस में सवार करीब 15 कर्मचारी घायल हो गए.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में सोहना (Sohna) के रोजका मोड़ के पास एक बस और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे (Accident) के दौरान बस में सवार करीब 15 कर्मचारी घायल हो गए. घायलों में 4 को गंभीर हालत में गुरुग्राम रेफर किया गया है. हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. घायलों में दत्त कंपनी के कर्मचारी व महिलाएं शामिल हैं.

तेज गति से आ रही बोलेरो गाड़ी बस से जा भिड़ी

शुक्रवार सुबह रोजका मोड़ के पास एक तेज गति से आ रही बोलेरो गाड़ी कंपनी की एक बस से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस मौके पर ही पलट गई. बस में सवार करीब 15 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से चार को नाजुक हालत में गुरुग्राम रेफर किया गया है. वहीं बाकी घायलों का इलाज सोहना के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में चल रहा है. घायलों में करीब 9 महिलाएं भी शामिल हैं.

कंपनी की बस से ड्यूटी पर जा रहे थे कर्मचारी

बस रोजका मोड़ स्थित दत्त कंपनी की है, जिसमें कर्मचारी सुबह के समय अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया. बोलेरो के तेज गति होने के कारण बस पलट गई. बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है.

(सोहना से संजय राघव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- रिश्वत लेने के दोष में फॉरेस्ट गार्ड को 5 साल की सजा, 5 हजार रुपये जुर्मानाये भी पढ़ें:- राम रहीम से मिलने के बाद बदली-बदली दिखी हनीप्रीत, मुस्कुराते हुए पहुंची कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर