Corona से ऐसे भी जंग लड़ रही है दिल्ली पुलिस, 150 जवान पहुंचे LNJP अस्पताल और....
Delhi-Ncr News in Hindi

Corona से ऐसे भी जंग लड़ रही है दिल्ली पुलिस, 150 जवान पहुंचे LNJP अस्पताल और....
प्लाज्मा दान करने के बाद जवानों के कहा कि हम किसी के काम आए, ये हमारे लिए गर्व की बात है.

LNJP अस्पताल में मंगलवार को प्लाज्मा डोनेट करने वाले ये जवान वे हैं जो ड्यूटी के दौरान Corona संक्रमित हो गए ‌थे लेकिन अब वे ठीक हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (Corona) से लड़ाई में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवान एक बार फिर आगे आए हैं. इस बार दिल्ली पुलिस के 150 से ज्यादा जवानों ने प्लाज्मा डोनेट (Plasma Donate) किया. ये सभी वे जवान हैं जो ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे और फिर ठीक होकर लौटे हैं. प्लाज्मा डोनेट करने वाले जवानों ने इस दौरान कहा कि ऐसा कर के उन्हें काफी खुशी हो रही है. प्लाज्मा डोनेट करने लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल पहुंचे पुलिसकर्मी उत्साहित नजर आए.

सफर मुश्किल है
पुलिसकर्मियों ने बताया काफी अच्छा लग रहा है. अगर हमारे प्लाज्मा डोनेट करने से किसी की जिंदगी बच रही है, तो हमें खुशी है. एक दूसरे पुलिसकर्मी ने कहा कि सफर मुश्किल है, लेकिन सभी के अंदर जज्बा है. गर्व की बात है कि हम किसी के काम आ सकते हैं. प्लाज्मा देने आज हम लोग आए हैं.

अस्पताल के एमडी ने जताया आभार
अस्पताल के एमडी सुरेश कुमार ने पुलिस का आभार जताते हुए कहा कि LNJP ने आज प्लाज्मा डोनेशन कैम्प लगाया है. दिल्ली पुलिस का आभार व्यक्त करते हैं. सभी पुलिसकर्मी एक नेशनल हीरो के रूप में काम आ रहे हैं. अभी तक का ये सबसे बड़ा कैम्प है. अभी तक 45 लोगों ने डोनेट किया है.



'दिल्ली पुलिस के लिए ये गर्व की बात'
दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी शुभाशीष ने कहा कि दिल्ली पुलिस के लिए ये गर्व की बात है. दिल्ली पुलिस के दो ऋण हैं. एक दिल्ली की जनता के लिए, दूसरा LNJP के लिए, जिन्होंने हमारे कोविड पुलिसकर्मियों के लिए अलग वार्ड बनाया. हमें मौका दिया है दोबारा सेवा करने का.

इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत
बता दें कि मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई. इंस्पेक्टर संजय शर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई. इंस्पेक्टर शर्मा दिल्ली पुलिस की पीसीआर सेवा में कार्यरत थे. पिछले कुछ दिनों से वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे. उनका वसंत कुंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था. मंगलवार सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज