होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गुरुग्राम में आठ साल की बच्ची से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में आठ साल की बच्ची से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में आठ साल बच्ची से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में आठ साल बच्ची से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है और पहले से बच्ची को जानता है. आरोपी पड़ोस में ही रहकर सिलाई का काम करता ...अधिक पढ़ें

    हरियाणा के गुरुग्राम में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बता दें कि बच्ची से 45  साल टेलर ने छेड़छाड़ की वारदात की है. जहां आरोपी और कोई नहीं बल्कि पड़ोस का ही रहने वाला था. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को जेल भेज दिया है.

    दरअसल मामला गुरुग्राम के पालम विहार का हैं जहां बीते सोमवार को एक 8 वर्षीय  मासूम के साथ एक टेलर ने बहला फुसला कर उसके साथ छेडछाड़ जैसी घटना को अंजाम दिया, वहीं बच्ची आरोपी के चुंगल से छूटकर अपने परिजनों के पास पहुंची और आरोपी की हरकत के बारे में बताया. परिजनों ने गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी, पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस के मुताबिक आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है और पहले से बच्ची को जानता है. आरोपी पड़ोस में ही रहकर सिलाई का काम करता है. पुलिस ने बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साइबर सिटी में नाबालिगों के साथ बढ़ती अपराधिक घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही हालांकि सरकार द्वारा इस अपराध से निपटने के लिए कड़े कानून भी बनाए गए हैं लेकिन गुरुग्राम में मासूमो के साथ छेड़छाड़, रेप ,हत्या ,अपरहरण, जैसे घटनाओं में वृद्धि हो रही है.

    यह भी पढ़ें-  गुरुग्राम में 21 साल की युवती से रेप का प्रयास, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें- मल्‍टीनेशनल कंपनी में विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

    Tags: Child sexual abuse, Child sexual harassment, Crime Against Child, Gurgaon news, Haryana news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें