अपना शहर चुनें

States

दिल्ली: खेल-खेल में खूनी संघर्ष, क्रिकेट खिलाड़ी की चाकू से गोदकर हत्या

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस वारदात में शामिल चार नाबालिग समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें नाबालिग का पिता भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी के नांगलोई इलाके में सोमवार को खेल खेल में हुए झगड़े में एक 17 साल के नाबालिग खिलाड़ी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और इस वारदात में शामिल चार नाबालिग समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें नाबालिग का पिता भी शामिल है. आरोप है कि पिता ने ही हमला करने के लिए नाबालिग को चाकू दिया था.

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार दोपहर वीणा एन्क्लेव रेलवे फाटक के पास मौजूद एक मैदान में घटित हुई. घटना में शामिल सभी लोग कैंप नंबर 4 के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान यहां आपस में विवाद हो गया. जिसमें अचानक झगड़ा बढ़ गया और इस दौरान एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग के चाकू से वार किया. जिसमें वह घायल हो गया. घटना के बाद नाबालिग को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की जिसमें उसे आरोपी नाबालिगों के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने छापेमारी कर सभी आरोपी नाबालिगों को हिरासत में लिया. वहीं पूछताछ में पता चला कि हमले में प्रयोग किया गया चाकू आरोपी नाबालिग को उसके पिता ने दिया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिता को भी हिरासत में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज