Home /News /delhi-ncr /

फेसबुक पर दोस्‍ती, होटल में मुलाकात, फिर शुरू हुआ रेप का खेल, पीड़िता ने पुलिस को बताया दर्द

फेसबुक पर दोस्‍ती, होटल में मुलाकात, फिर शुरू हुआ रेप का खेल, पीड़िता ने पुलिस को बताया दर्द

नोएडा में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

नोएडा में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

Rape in Noida: दिल्‍ली से सटे नोएडा में 19 वर्षीय एक युवती ने एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई है. इस बाबत गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा की रहने वाली एक युवती ने शनिवार को थाना सेक्टर 20 में एक युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवती द्वारा पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक, इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई और आरोपी सफक ने उसका गर्भपात करवा दिया.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. दिल्‍ली से यूपी के नोएडा में 19 वर्षीय एक युवती ने एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार (Rape in Noida) करने का आरोप लगाया है. वहीं, गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा की रहने वाली एक युवती ने शनिवार को थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ युवती ने बताया कि 2020 में सोशल मीडिया (फेसबुक) के माध्यम से उसकी सफक नामक युवक से दोस्ती हुई थी.

    पीड़िता का आरोप है कि सफक ने एक दिन नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक होटल में युवती को बुलाया. इसके बाद उसे पेय पदार्थ में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ देने के बाद उसका बलात्कार किया.

    प्रवक्ता ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बताया कि जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसका कथित रूप से बलात्कार किया.

    दो बार कराया गर्भपात और फिर शादी से मुकर गया
    युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई और आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी के परिजन से इस बात की शिकायत की, तो उन्होंने भी सफक का साथ दिया. वहीं, प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Delhi-NCR News, Noida news, Noida Police, Noida Rape Case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर