Assembly Banner 2021

दिल्ली के आदर्श नगर में सोने की चेन लूटने के दौरान महिला की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

आदर्शनगर इलाके में महिला से लूटपाट और उसकी हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आदर्शनगर इलाके में महिला से लूटपाट और उसकी हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दिल्ली (Delhi) के आदर्शनगर में महिला से सोने की चेन लूटने (Loot) के दौरान चाकू से गोदकर महिला की हत्या (Murder) करने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से एक बाइक भी मिली है. बदमाशों की पहचान मोहम्मद अकीबुल और शेख फरदीन के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 12:22 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के आदर्शनगर में लूट (Loot) के दौरान महिला की हत्या (Murder) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय मोहम्मद अकीबुल और 20 साल के शेख फरदीन उर्फ डबल अंडा के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

दिल्ली पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गई, उसके बाद पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थीं. आखिरकार आज दिल्ली पुलिस को सफलता मिली ओर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास से एक लाल रंग की बाइक बरामद हुई है. दरअसल, आदर्श नगर में इलाके में लूट का विरोध करने पर स्नैचर ने एक महिला को चाकू मार दिया था. घटना के समय महिला के साथ उसका दो साल का बच्चा भी था. घायल हालत में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया था. वहां इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

Noida News: 3-4 लाख में चोरी की लग्जरी गाड़ी बेचने वाला गिरोह पुलिस की गिरफ्त में, UP-हरियाणा समेत इन राज्‍यों में फैला है जाल





दिल्ली में हुई इस हत्या से सोशल मीडिया पर हो रही थी चर्चा
दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में शनिवार को सोने की चेन की लूटपाट के दौरान चाकू से गोदकर महिला की हत्या मामले में नार्थ वेस्ट जिला पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नार्थ वेस्ट जिले की डीसीपी ऊषा रंगनानी और एडिशनल डीसीपी अलाप पटेल के नेतृत्व में 10 से ज्यादा टीमों का गठन करके लूटपाट और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों का नाम है.मोहम्मद अकीबुल उर्फ अटैची और शेख फरदीन उर्फ डबल अंटा के तौर पर हुई है.

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

सीसीटीवी से माध्यम से दोनों आरोपियों की पहचान हुई है उसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी कुख्यात स्नैचर हैं. इन दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए स्थानीय स्तर के लोगों, मुखबिर सहित टेक्निकल उपकरणों का सहारा लेते हुए पुलिस इन आरोपियों तक पहुंच पाई है.

ये दोनों आरोपी नार्थ वेस्ट दिल्ली स्थित जहांगीरपूरी इलाके के रहने वाल हैं. लेकिन वारदात को अंजाम देने के बाद वो दोनों आरोपी मौके से फरार होने के बाद दिल्ली से कहीं बाहर भागने की तैयारी कर रहे थे ,लेकिन उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि उन्हें पुलिस की कई टीमें खेज रही है. इसलिए आरोपियों ने दिल्ली में ही छिपकर रहना उचित समझा, लेकिन इस मसले पर तमाम इनपुट्स को खंगालने के बाद आखिरकार उन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज