Delhi: पार्किंग में एक महिला से 2 बाउंसर और सिक्योरिटी गार्ड ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

सरकारी अस्पताल में तीनों लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया है.
सरकारी अस्पताल में तीनों लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया है.

इस मामले में एफआईआर (FIR) भी दर्ज हो चुकी है. महिला अस्पताल (Hospital) में अपने एक परिचित को देखने के लिए आई थी और वहीं बने शेल्टर होम में रुक गई थी.  

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में रोहिणी के बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल की पार्किंग में एक महिला संग गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले अस्पताल (Hospital) के ही 2 एक्स बाउंसर और अस्पताल का एक सिक्योरिटी गार्ड है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगरेप की यह घटना 30-31 अक्तूबर आधी रात की बताई जा रही है.

आरोपियों ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक पीड़ित 30 साल की महिला अपनी किसी परिचित के साथ अस्पताल में आई थी. मरीज की देखभाल के लिए महिला रात को अस्पताल में ही रुक गई थी. वार्ड में रुकने की इजाज़त न होने के चलते पीड़ित महिला वहां बने और मरीजों की देखभाल करने वालों के लिए बनाए गए शेल्टर होम में रुक गई थी. पुलिस के मुताबिक इसी दौरान अस्पताल के 2 एक्स बाउंसर और एक सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को धमकाया और पूछा कि तुम यहाँ कैसे रुकी हो.



यह भी पढ़ें- Delhi-NCR समेत 3 राज्यों के पटाखा कारोबारियों को लग सकता है झटका, NGT ने पूछा पटाखा बैन कर देना चाहिए या नहीं?
महिला को धमकाते हुए और वेरिफिकेशन के नाम पर अस्पताल की पार्किंग में एक सुनसान जगह ले गए. पार्किंग में ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी मनीष 22 साल, प्रवीण तिवारी 24 साल और कवर पाल 33 साल को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज